NDTV Khabar

समाज को विभाजित करने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ाई हो: सोनिया गांधी

स्वाधीनता दिवस के अवसर पर सोनिया ने भारतीयों को बधाई दी तथा 71वें स्वाधीनता दिवस पर प्रगति एवं समृद्धि की कामना की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समाज को विभाजित करने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ाई हो: सोनिया गांधी

सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज आह्वान किया कि प्रत्येक भारतीय एकजुट हो और अलगाववाद, आतंकवाद तथा समाज में घृणा फैलाने एवं विभाजित करने वाली ऐसी सभी ताकतों से मुकाबला करें. स्वाधीनता दिवस के अवसर पर सोनिया ने भारतीयों को बधाई दी तथा 71वें स्वाधीनता दिवस पर प्रगति एवं समृद्धि की कामना की.

उन्होंने अपने संदेश में कहा, ''आज की जरूरत है कि सभी भारतीय एक स्वर में बोले तथा आतंकवाद, अलगाववाद एवं समाज को बांटने वाली एवं घृणा फैलाने वाली सभी ताकतों का मुकाबला करें. साथ ही भारतीयता के मूलभूत सिद्धांतों की रक्षा के लिए एकजुट हों.'' कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''मैं कामना करती हूं कि राष्ट्र सदैव प्रगति करे और आगे बढ़े तथा हमें एक स्वतंत्र भारतीय होने पर गर्व है.''

पढ़ें:'गांधी' से 'लगान' तक... 70 साल की आजादी के संघर्ष को दिखाती हैं ये जबरदस्‍त 7 फिल्‍में 


VIDEO: पीएम मोदी ने लाल किले पर फहराया झंडा

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, ''मैं देश के स्वाधीनता दिवस की 71वीं जयंती के शुभ अवसर पर सभी भारतीयों को हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं. मेरी आप सभी को शुभकामनाएं हैं कि यह 71वां वर्ष आप सभी के लिए समृद्धि और खुशियां लाये और आप स्‍वस्‍थ रहें तथा आपको विकास एवं प्रगति के विपुल अवसर मिलें.'' सोनिया ने अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के मुख्यालय पर यहां राष्ट्रीय ध्वज फहराया. इस अवसर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement