NDTV Khabar

गुजरात में अहमद पटेल की जीत के बाद 43 पार्टी विधायकों से मिलीं सोनिया गांधी

इस अवसर पर पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल एवं गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में अहमद पटेल की जीत के बाद 43 पार्टी विधायकों से मिलीं सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ..

खास बातें

  1. गुजरात के 43 पार्टी विधायकों ने सोनिया से की मुलाकात .
  2. जब सिद्धान्तों की लड़ाई लड़ी जाती है तो जनता का भी आशीर्वाद मिलता है.
  3. आप जिस एकजुटता के कारण अग्निपरीक्षा में पास हुए हैं, उसे बनाये रखें
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सोमवार को गुजरात के पार्टी विधायकों ने मुलाकात की तथा सोनिया ने कहा कि उन्हें गुजरात को महात्मा गांधी की विचारधारा के अनुरूप बनाने के लिए मेहनत करनी चाहिए. गुजरात के 43 पार्टी विधायकों ने सोनिया से मुलाकात की. इस अवसर पर पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल एवं गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी मौजूद थे.

कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि राज्यसभा चुनाव में अहमद पटेल की जीत के बाद पार्टी विधायकों की सोनिया से यह पहली मुलाकात है. इस अवसर पर सोनिया ने पटेल को विजय दिलाने के लिए पार्टी विधायकों को बधाई दी.

यह भी पढे़ं : अमिताभ बच्चन का घर ही बना था राजीव गांधी का ससुराल

गोहिल ने कहा, ‘सोनिया ने कांग्रेस विधायकों से कहा कि जब सिद्धान्तों की लड़ाई लड़ी जाती है तो जनता का भी आशीर्वाद मिलता है.’ गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए सोनिया ने पार्टी विधायकों से कहा, ‘आप जिस एकजुटता के कारण अग्निपरीक्षा में पास हुए हैं, उसे बनाये रखें और आगे भी इसी तरह एकजुट रहकर कांग्रेस को विजयी बनायें.’ गोहिल ने बताया, ‘सोनिया ने कहा कि पार्टी का मकसद सत्ता हथियाना नहीं है. गुजरात की अपनी अस्मिता है.

टिप्पणियां
VIDEO : अमित शाह और अहमद पटेल को HC का नोटिस​

महात्मा गांधी की भूमि की एक प्रतिष्ठा है. भाजपा के 25 साल के शासन में यह अस्मिता दूषित हुई है.’ सोनिया ने पार्टी विधायकों से कहा कि गुजरात महात्मा गांधी की विचारधारा के अनुरूप बने, इसके लिए मेहनत की जानी चाहिए.
 
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement