सोनू सूद ने एक बार फिर किया नेक काम, 4 महीने की बच्ची को दिया नया जीवन

सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार सोनू ने एक 4 साल की बच्ची की जान बचाई है. विजयवाड़ा के शेक अहमद रफी ने ट्विटर पर धन्यवाद करते हुए लिखा, मेरी 4 महीने की बच्ची को दूसरा जीवन दिया है

सोनू सूद ने एक बार फिर किया नेक काम, 4 महीने की बच्ची को दिया नया जीवन

सोनू सूद ने एक बार फिर किया नेक काम, 4 महीने की बच्ची को दिया नया जीवन

हैदराबाद:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए फरिश्ता बने हुए हैं. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने हज़ारों प्रवासी श्रमिकों की खूब मदद की और उनको उनके घर पहुंचाया. वहीं, अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोनू लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. अब सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. लोग अब अपनी हर तरह की परेशानियों और जरूरतों के लिए ट्विटर पर सोनू सूद से गुहार लगा रहे हैं. वहीं, सोनू सूद भी हर वक्त सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़ें और उनकी परेशानियां दूर करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी, बोले- मुझसे मिलें, मेहनत की रोटी...

हाल ही में सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार सोनू ने एक 4 साल की बच्ची की जान बचाई है. विजयवाड़ा के शेक अहमद रफी ने ट्विटर पर धन्यवाद करते हुए लिखा, मेरी 4 महीने की बच्ची को दूसरा जीवन दिया है आपने @SonuSood सर. जब सब दरवाज़े बंद हो गए तब विजयवाडा से हैदराबाद बुलाकर ऑपरेशन करवाया. सिर्फ़ किताबों में सुन था फ़रिश्ते होते हैं. अब यक़ीन है. कभी मिलने का मौक़ा ज़रूर दीजिए. अब आपका स्थान हमारे घर के मंदिर में है.

Newsbeep

यह भी पढ़ें- शख्स ने सोनू सूद से की मांग, 'बिहार चुनाव के लिए BJP से टिकट दिलवा दो', एक्टर का यूं आया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, जीवन मैं नहीं, ऊपर वाला देता है दोस्त. मेरी खुशकिस्मती कि मैं इसका ज़रिया बना। हमेशा ख़ुश रहें. बता दें कि इन दिनों सोनू सूद लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं और जरूरतमंद लोगों की हर मुमकिन तरीके से मदद करे रहे हैं.