पॉपकॉर्न बेचने वाले बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद देंगे स्मार्टफोन, लेकिन रखी ये शर्त..

सोनू सूद ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे. सोनू सूद ने एक पॉपकॉर्न बेचने वाले बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन देने का वाद किया है, लेकिन उसके बदले में सोनू ने भी उस बच्चे से कुछ मांगा है.

पॉपकॉर्न बेचने वाले बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद देंगे स्मार्टफोन, लेकिन रखी ये शर्त..

पॉपकॉर्न बेचने वाले बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद देंगे स्मार्टफोन, लेकिन रखी ये शर्त...

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक के बाद एक हर रोज़ न जाने कितने लोगों की मदद कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान हज़ारों प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने के बाद अब वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद में जुट गए हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) कभी किसी की पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद करते हैं, तो कभी किसी बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए स्मार्ट फोन देते हैं, कभी किसी के इलाज का खर्च पूरा करते हैं तो कभी किसी घर में रोजी-रोटी के लिए आर्थिक मदद करते हैं. इस तरह सोनू सूद लोगों की मदद करके उनका मसीहा बन गए हैं. न जाने कितने लोग तो सोनू सूद को भगवान की तरह पूजने लगे हैं.

वहीं, सोनू सूद ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे. सोनू सूद ने एक पॉपकॉर्न बेचने वाले बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन देने का वाद किया है, लेकिन उसके बदले में सोनू ने भी उस बच्चे से कुछ मांगा है. दरअसल, हाल ही में अंजली ताज नाम की एक महिला ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए लिखा, “कृपया उसकी इसकी मदद करिए. हैप्पी अपने पिताजी जी की मदद के लिए पॉपकॉर्न बेचता है. मैं हप्पी को जबसे मिली हूं, उसकी स्कूल फीस में मदद कर रही हूं. अभी इसका ऑनलाइन क्लास शुरु हो रहा है, उसके पास पढ़ाई के लिए स्मार्फोन नहीं है पढ़ाई के लिए. स्कूल का नाम अवध अकैडमी इंटर कॉलेज लखनऊ”.

यह भी पढ़ें- सोनू सूद ने एक बार फिर किया नेक काम, 4 महीने की बच्ची को दिया नया जीवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बस फिर क्या था, भला सोनू सूद किसी की मदद न करें, ऐसा कैसे हो सकता है. सोनू सूद ने भी इस ट्वीट के जवाब में एक ट्वीट किया. सोनू ने लिखा, “हैप्पी को उसका स्मार्टफोन तभी मिलेगा अगर वह मुझे पॉपकॉर्न खिलाने का वादा करेगा”. इसके आगे सोनू सोदू ने महिला से सारे डिटेल्स शेयर करने के लिए कहा. बता दें, कि लॉकडाउन के दौरान से ही सोनू सूद हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वो किसी भी जरूरतमंद को निराश नहीं होने देते.