पीएम मोदी से तकरार की वजह से VHP नेता प्रवीण तोगड़िया की छिन सकती है कुर्सी

पीएम मोदी की आंखों की किरकिरी बने वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से कुर्सी छिन सकती है.

पीएम मोदी से तकरार की वजह से VHP नेता प्रवीण तोगड़िया की छिन सकती है कुर्सी

प्रवीण तोगड़िया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी और तोगड़िया के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है.
  • पिछले दिनों भी पीएम मोदी पर तोगड़िया निशाना साध चुके हैं.
  • 14 अप्रैल को तोगड़िया को हटाया जा सकता है.
नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से ऐसी खबरें थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के बीच विवाद की वजह से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. मगर अब सूत्रों ने इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि पीएम मोदी की आंखों की किरकिरी बने वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से कुर्सी छिन सकती है.

14 अप्रैल को विश्व हिंदू परिषद यानी वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर चुनाव होना है. इसलिए ऐसी अटकलें लगाईं जा रही हैं कि विश्व हिंदू परिषद में संगठनात्मक तौर पर बड़ा फेरबदल हो सकता है. सूत्रों की मानें तो एक नई टीम बनाई जा सकती है. 

राम मंदिर के लिए कानून न बनाने को लेकर बीजेपी पर बरसे प्रवीण तोगड़िया

बताया जा रहा है कि वीएचपी के अध्यक्ष पद से राघव रेड्डी भी हटाए जा सकते हैं. उनकी जगह वी कोकजे को वीएचपी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. तोगड़िया को भी कार्यकारी अध्यक्ष पद से हटाए जाने की वजह बताई जा रही है कि उनके राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ भी खुश नजर नहीं आ रहा है. 

प्रवीण तोगड़िया ने मोदी को लिखा पत्र, कहा- सत्ता की ताकत में मत बहिए

इन अटकलों का बाजार इसलिए भी गर्म हो गया है क्योंकि  9 अप्रैल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तोगड़िया ने किए थे मोदी सरकार और पीएम मोदी पर कई वार किये थे. बताया जा रहा है कि अब पूरी तरह से एक नई टीम का निर्माण किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले दिनों प्रवीण तोगड़िया ने कहा पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि सत्ता की ताकत में नहीं बहना चाहिए और अपने द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के लिए काम करना चाहिए. 

VIDEO: मेरे एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है: प्रवीण तोगड़िया