NDTV Khabar

लाइव टीवी शो के दौरान सपा-बीजेपी प्रवक्ता में मारपीट, देखें VIDEO
पढ़ें | Read IN

एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) को धक्का दे दिया.​

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाइव टीवी शो के दौरान सपा-बीजेपी प्रवक्ता में मारपीट, देखें VIDEO

अनुराग भदौरिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

नई दिल्ली: लाइव टीवी डिबेट शो के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रवक्ता और बीजेपी (BJP) प्रवक्ता आपस में भिड़ गए. नोएडा के सेक्टर 16-A में एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) को धक्का दे दिया. बाद में भदौरिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



टिप्पणियां
एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया नोएडा के सेक्टर 16-A स्थित एक टीवी चैनल में लाइव डिबेट शो के दौरान आपस में भिड़ गए. उन्होंने बताया कि गौरव भाटिया की शिकायत पर पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता ने सेक्टर-20 थाने में शिकायत दर्ज कराई.

एसएसपी अजय शर्मा ने कहा कि शिकायत के आधार पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में लिया गया और टीवी चैनल से घटना के वीडियो क्लिप की मांग की गई है. उन्होंने बताया कि सपा प्रवक्ता को बाद में एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जब सपा कार्यकर्ता वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे.  
 
उधर, समाजादी पार्टी की तरफ से बयान जारी कर कहा गया, 'अभद्र व्यवहार, अनुचित शब्दों का प्रयोग एवं मारपीट करने वाले आप भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया झूठ बोलना बंद करिए. घटना का कोई साक्ष्य हैं तो जनता के सामने प्रस्तुत करिए। जी न्यूज़ से भी अनुरोध है कि सम्बंधित घटना का कोई वीडियो हो तो सार्वजनिक करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement