NDTV Khabar

लाइव टीवी शो के दौरान BJP प्रवक्ता से मारपीट के आरोप में जेल में बंद सपा प्रवक्ता को मिली जमानत

लाइव टीवी शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) से हाथापाई के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी (SP) के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) जेल से रिहा हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाइव टीवी शो के दौरान BJP प्रवक्ता से मारपीट के आरोप में जेल में बंद सपा प्रवक्ता को मिली जमानत

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) को मिली जमानत.

खास बातें

  1. सपा प्रवक्ता को मिली जमानत
  2. नोएडा के लुक्सर जेल में थे बंद
  3. BJP प्रवक्ता से हाथापाई का आरोप
नोएडा :

लाइव टीवी शो के दौरान मारपीट के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) नोएडा की लुक्सर जेल से जमानत पर रिहा हो गए. अनुराग भदौरिया पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) के साथ नोएडा के सेक्टर-16 ए में स्थित एक चैनल के लाइव शो के दौरान मारपीट करने का आरोप है. नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया. जमानत के कागज लेकर सपा के नेता ग्रेटर नोएडा स्थित लुक्सर जेल पहुंचे. इन लोगों ने जेल प्रशासन को जमानत के कागज उपलब्ध कराएं. उसके बाद अनुराग भदौरिया जेल से बाहर निकले.

देखें हाथापाई का VIDEO- 


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि सेक्टर-16 ए स्थित चैनल में बहस के दौरान शनिवार को भाजपा प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता के ऊपर हमला किया था, लेकिन सत्ता के दबाव में भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर आनन-फानन में देर रात जेल भेज दिया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग इस मामले को सड़क से लेकर संसद तक उठाएंगे.

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा, 'भाजपा सरकार जनता के साथ अन्याय कर रही है. हमारे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है. हम अपने कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया. सपा सांसद ने कहा कि पुलिस सत्ता के दबाव में एकतरफा कार्रवाई कर रही है.' 

टिप्पणियां

बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार दोपहर सेक्टर-16 ए में स्थित एक चैनल में लाइव डिबेट चल रही थी. इस डिबेट में भाजपा की तरफ से गौरव भाटिया अपनी पार्टी का पक्ष रख रहे थे, जबकि समाजवादी पार्टी की तरफ से अनुराग भदौरिया अपनी पार्टी का पक्ष रख रहे थे. बहस के दौरान दोनों में तीखी झड़प हो गई तथा देखते ही देखते दोनों में धक्का-मुक्की हो गई. इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने थाना सेक्टर-20 में सपा प्रवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहीं सपा प्रवक्ता ने भी भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. सपा प्रवक्ता को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया था.

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement