NDTV Khabar

शराब पीकर चला रहा था गाड़ी, सड़क किनारे स्टॉल पर खाना खाते लोगों पर चढ़ाई कार, देखें VIDEO

फूड स्टॉल पर हुई यह घटना वहां पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 9 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से कार ने स्टॉल पर खा रहे लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराब पीकर चला रहा था गाड़ी, सड़क किनारे स्टॉल पर खाना खाते लोगों पर चढ़ाई कार, देखें VIDEO

बेंगलुरु में एक तेज रफ्तार कार ने लोगों को रौंदा

खास बातें

  1. घटना में घायल लोग फूड स्टॉल पर खाना खाने आए थे
  2. तेज रफ्तार कार ने लोगों को रौंदा
  3. पुलि ने किया आरोपी को गिरफ्तार
नई दिल्ली:

बेंगलुरु में एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने फुटपाथ पर खड़े कुछ लोगों को रौंद दिया. इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के अनुसार घटना में घायल हुए सभी चार लोग फुटपाथ के पास लगे एक फूड स्टॉल पर खाना खा रहे थे. इसी दौरान इस तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया. फूड स्टॉल पर हुई यह घटना वहां पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 9 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से कार ने स्टॉल पर खा रहे लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई. इसी वीडियो में दिख रहा है कि घटना से कुछ सेकेंड पहले एक महिला फुटपाथ पर चल रही है. वह इस घटना में घायल हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बेंगलुरु पुलिस के अनुसार आरोपी कार चालक घटना के समय नशे में था.

बता दें कि बेंगलुरु में ड्रिंक एंड ड्राइविंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. पिछले ही सप्ताह कन्नड़ अभिनेता ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी. पुलिस के अनुसार उस समय अभिनेता नेश में था. बाद में स्थानीय लोगों ने अभिनेता को कार से निकालकर पीटा भी था. गौरतलब है कि ड्रंक एंड ड्राइविंग का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले  दिल्ली के मीरा बाग इलाके में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने सामने चल रहे रिक्शा सवार और अन्य लोगों को टक्कर मार दी थी. इस पूरी घटना में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गई थी. पुलिस फिलहाल आरोपी कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस के अनुसार आरोपी चालक की पहचान 65 वर्षीय के के भरिया के रूप में की गई थी. वह दिल्ली विश्वविद्यालय से सेवानृवित्त प्रोफेसर थे.


यह भी पढ़ें: दिल्ली से सटे सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों की मौत, 7 घायल

घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया था कि बुधवार शाम साढ़े आठ बजे के करीब उस समय ऑफर तफरी मच गई जब एक फॉर्च्यूनर कार ने एक के बाद एक गाड़ियों में टक्कर मारते हुए निकली जा रही थी. कार की गति इतनी ज्यादा था कि इसने पहले एक ई रिक्शा को, फिर बाइक सवार, फिर साईकल सवार,और आखिर में पैदल चल रहे लोगों को कुचलते हुए निकल गई. इसके बाद मौके पर मौजूद एक कैब चालक ने कार को रुकवाया. इस हादसे में सड़क पर पैदल चल रही 16 साल की सीमा नाम की एक लड़की की मौत घटना स्थल पर हो गई.

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार बस की टक्कर के बाद कई वाहन भिड़े, डीटीसी के दो कंडक्टरों की मौत

टिप्पणियां

सीमा अपनी बहन सुमन के साथ ड्यूटी करके घर लौट रही थी. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार इस कार ने कुल 9 लोगों को टक्कर मारी थी. इनमें से आठ लोगों को गंभीर चोटें आई. सभी घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरोपी प्रोफेसर ने पुलिस को बताया कि वह शाम के वक़्त फिजियोथेरेपी करा के घर लौट ही रहे थे कि इसी दौरान कार की ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ.

VIDEO: असम में बस हादसा, सात की मौत.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement