NDTV Khabar

VIDEO: पटरियों पर जमा पानी को चीरती हुई निकली ट्रेन, देखकर आपको भी आ जाएगा मजा

पालघर जिले के नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर तो पटरियों पर पानी जमा हो गया था. रेल गाड़ियां धीमी रफ्तार से चल रही थी. तभी स्टेशन पर खड़े लोगों ने जो देखा वो हैरान करने वाला था.

392 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: पटरियों पर जमा पानी को चीरती हुई निकली ट्रेन, देखकर आपको भी आ जाएगा मजा

नालासोपारा रेलवे स्टेशन से ऐसे गुजरी ट्रेन.

खास बातें

  1. मुंबई की बारिश ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.
  2. एक ट्रेन तेजी से आई और पानी को उड़ाते हुए निकल गई.
  3. वीडियो देखने के बाद किसी ने खूबसूरत बताया तो किसी ने सवाल खड़े किए.
नई दिल्ली: इस बार की मुंबई की बारिश ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इससे काफी जन-जीवन प्रभावित हुआ. रेलवे स्टेशन में भी पानी से अछूता नहीं रहा. पटरियों पर पानी इतना भरा था कि ट्रेनों को धीरे चलाना पड़ा. लेकिन एक ट्रेन तेजी से आई और पानी को उड़ाते हुए निकल गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. देखने में ये वीडयो वाकई अद्धभुत है. 



पालघर जिले के नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर तो पटरियों पर पानी जमा हो गया था. रेल गाड़ियां धीमी रफ्तार से चल रही थी. तभी स्टेशन पर खड़े लोगों ने जो देखा वो हैरान करने वाला था. पानी को चीरती हुई एक मेल ट्रेन इस तेजी से गुजरी कि सब लोग भौचक्के हो गए. जिस समय मेल नालासोपारा रेलवे स्टेशन से गुजरी उस वक्त प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्री भी पानी से भीग गया.

वीडियो देखने के बाद किसी ने खूबसूरत बताया तो किसी ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए. लेकिन कुल मिलाकर ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऐसा लग रहा था जैसे कोई सुपरकार पानी के बीच से निकली हो. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement