NDTV Khabar

बेंगलुरु में स्पाइसजेट के विमान में उतरते समय धुआं दिखा

स्पाइसजेट ने बयान में घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उड़ान संख्या क्यू 400 ने हालांकि सामान्य लैंडिंग की क्योंकि पायलटों ने किसी आपातकालीन स्थिति में उतरने की मांग नहीं की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में स्पाइसजेट के विमान में उतरते समय धुआं दिखा

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

स्पाइसजेट के कोयंबटूर से बेंगलुरु आ रहे विमान के यात्री उस समय बाल - बाल बच गए जब विमान के उतरते समय चालक दल के सदस्यों ने फ्रंट कैबिन में धुआं उठते देखा. इसके तुरंत बाद ही विमान के पायलट ने विमान को लैंड करा लिया. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. स्पाइसजेट ने बयान में घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उड़ान संख्या क्यू 400 ने हालांकि सामान्य लैंडिंग की क्योंकि पायलटों ने किसी आपातकालीन स्थिति में उतरने की मांग नहीं की. किसी भी यात्री को किसी तरह की चोट आने की खबर नहीं है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: जेट एयरवेज के विमान ने लखनऊ हवाई अड्डे पर की आपातकालीन लैंडिंग


बयान में कहा गया कि बेंगलुरु में उतरते समय चालक दल के सदस्यों ने फ्रंट कैबिन में हल्का धुआं देखा. इसके बाद पायलट ने विमान को बगैर किसी दिक्कत के लैंड कराया. इस  दौरान न तो पायलटों ने आपातकालीन स्थिति में उतरने की मांग की और न इसकी कोई जरूरत महसूस हुई.  गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही जेट एयरवेज की एक फ्लाइट को भी तकनीकी खामियों की वजह से आपाकालिन लैंडिंग करनी पड़ी थी.(इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement