NDTV Khabar

केरल: उतरते वक्‍त रनवे पर फिसला स्‍पाइस जेट का विमान, सभी यात्री सुरक्षित

अधिकारियों ने बताया कि रनवे पर लगीं कुछ गाइडिंग लाइटें क्षतिग्रस्त हुई हैं क्योंकि सुबह साढ़े आठ बजे यहां उतरने के बाद विमान रनवे पर थोड़ा सा बाईं तरफ घूम गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल: उतरते वक्‍त रनवे पर फिसला स्‍पाइस जेट का विमान, सभी यात्री सुरक्षित

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कोझीकोड:

भारतीय विमानन बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है विशेष का बजट एयरलाइंस का कारोबार काफी फलफूल रहा है. ऐसे में हवाई अड्डों पर भीड़ भी बढ़ रही है और कुछ घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ताजा मामले में केरल में करीपुर के पास कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर चेन्नई से आ रहा स्पाइस जेट का विमान उतरने के दौरान रनवे पर फिसल जाने और घूम जाने के बाद चामत्कारिक रूप से बच गया. विमान में 68 यात्री सवार थे. हवाई अड्डा अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि रनवे पर लगीं कुछ गाइडिंग लाइटें क्षतिग्रस्त हुई हैं क्योंकि सुबह साढ़े आठ बजे यहां उतरने के बाद विमान रनवे पर थोड़ा सा बाईं तरफ घूम गया. उन्होंने कहा कि कोई भी यात्री जख्मी नहीं हुआ और सभी को सुरक्षित उतार लिया गया. एयरलाइन के सूत्रों ने कहा कि उनकी यहां से चेन्नई और बेंगलुरू की दो उड़ानों को घटना के बाद रद्द कर दिया गया.

इससे पहले 8 जुलाई को दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर स्‍पाइस जेट के एक विमान के जेट ब्‍लास्‍ट से इंडिगो एयरलाइंस की एक बस का कांच टूट जाने से 5 यात्री घायल हो गए थे. एक जुलाई 2017 को भी जम्मू-कश्मीर के बनिहाल के हवाई क्षेत्र में शुकवार को इंडिगो और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के विमान हवा में आपस में टकराने से बाल बाल बचे. बीएसएफ के विमान में केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि भी सवार थे.


टिप्पणियां

VIDEO: टकराने से बचे स्‍पाइस जेट और इंडिगो के विमान

(इनपुट भाषा से...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... ईवीएम को हैक करने के दावों में कितना दम?

Advertisement