SpiceJet पायलट से लूट मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों में से एक कोरोना पॉजिटिव, कई पुलिसकर्मी क्‍वारंटाइन

मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में एक डीसिल्वा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही थी तो इसी दौरान उसकी तबीयत खराब होने लगी. उसे उल्टियां होने लगी. बाद में उसे एम्स में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों एंडोस्कोपी करने के लिए बोला गया. जब डीसिल्‍वा का कोरोना टेस्ट किया गया तो गुरुवार शाम को आई रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

SpiceJet  पायलट से लूट मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों में से एक कोरोना पॉजिटिव, कई पुलिसकर्मी क्‍वारंटाइन

कोरोना टेस्‍ट में एक आरोपी डीसिल्‍वा (बीच में) पॉजिटिव पाया गया

नई दिल्ली:

स्पाइसजेट पायलट के साथ लूट के वाले मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक कोरोना पॉ‍जिटिव पाया गया है. इस आरोपी की रिपोर्ट पॉ‍जिटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है. मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में एक डीसिल्वा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही थी तो इसी दौरान उसकी तबीयत खराब होने लगी. उसे उल्टियां होने लगी. बाद में उसे एम्स में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों एंडोस्कोपी करने के लिए बोला गया. 

नियमों के तहत जब डीसिल्‍वा का कोरोना टेस्ट किया गया तो गुरुवार शाम को आई रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद दक्षिण पश्चिम जिले में हड़कंप मच गया है. किशनगढ़ थाने से 10 पुलिसकर्मी को क्‍वारंटाइन किया गया. जिले का एन्टी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड को भी क़वारन्टीन में रहने के लिए कहा गया है. इसी स्‍क्‍वाड ने लूट के आरोपियों को पकड़ा था. दिल्ली पुलिस पीड़ित कैप्टन को क्‍वारंटाइन में रहने के लिए कहेगी. इनसे पूछताछ के बाद दो और आरोपी अभिषेक और विक्रम को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब तक कुल 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

वीडियो: मुंबई के अस्पतालों पर मरीजों की देखरेख में लापरवाही के लगे आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com