यह ख़बर 17 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग दर्शकों के ईमान से सौदा : बीजेपी

खास बातें

  • बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, इन मैचों के लिए दर्शक पैसा और पसीना बहाकर देखने जाते हैं और सट्टेबाजों की मिलीभगत से उनके ईमान का सौदा किया जाता है, जिन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
भोपाल:

आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के मामले सामने आने पर भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि दर्शक अपना पैसा और पसीना बहाकर इन क्रिकेट मैचों को देखने जाते हैं, लेकिन खेल का सौदा कर उनके ईमान का सौदा किया गया है।

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, इन मैचों के लिए दर्शक अपना पैसा और पसीना बहाकर देखने जाते हैं और सट्टेबाजों की मिलीभगत से उनके ईमान का सौदा किया जाता है, जिन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग को लेकर पूछ गए सवालों पर उन्होंने कहा कि केवल पैसे की बात नहीं थी, स्पॉट फिक्सिंग के लिए खिलाड़ियों को खरीदने के लिए कई तरह के अन्य गलत तरीकों का इस्तेमाल तक किया गया, जो असहनीय है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) को इसके खिलाफ सख्त से सख्त रवैया अपनाकर कठोर कदम उठाने चाहिए, जिससे आईपीएल जैसा खेल फॉर्मेट साफ रहे। उन्होंने कहा कि पहले ही आईपीएल को लेकर कई तरह के विवाद रहे हैं, जिनमें खिलाड़ियों की नीलामी और चियरलीडर्स से लेकर आयोजित होने वाली रात्रिकालीन पार्टियां तक शामिल हैं।
 उन्होंने कहा, अब समय आ गया है, जब सरकार और बीसीसीआई को आईपीएल को खेल की तरह दिखाने के लिए जल्द सकारात्मक कदम उठाने की जरूरत है।