एसएससी परीक्षा : नकल रैकेट में शामिल होने के आरोप में चार गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यूपी एसटीएफ मेरठ ने उत्तर जिले में अपने समकक्षों को सूचना दी कि हरपाल नाम का युवक इस रैकेट को चला रहा है.

एसएससी परीक्षा : नकल रैकेट में शामिल होने के आरोप में चार गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

कर्मचारी चयन आयोग( एसएससी) की तरफ से कराई गई ऑनलाइन परीक्षा में नकल के लिए संगठित रैकेट में संलिप्तता के आरोप में दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश पुलिस विशेष कार्यबल और विशेष स्टाफ और दिल्ली पुलिस के संयुक्त अभियान के तहत की गई है.  दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यूपी एसटीएफ मेरठ ने उत्तर जिले में अपने समकक्षों को सूचना दी कि हरपाल नाम का युवक इस रैकेट को चला रहा है.

यह भी पढ़ें: SSC पेपर लीक मामला: SC में याचिकाकर्ता ने CBI जांच पर भरोसा जताया, केस क्‍लोजड

टीम को सूचना मिली की वह दिल्ली सरकार के सेल्स टैक्स विभाग में काम करता है  और फिलहाल तीमारपुर के गांधी विहार इलाके में अपने घर से नकल का रैकेट चला रहा है. इसके बाद दोनों दलों ने दिए गए पते पर छापा मारा और वहां से चार लोगों को लैपटॉप के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस उपायुक्त( उत्तर) जतिन नरवाल ने बताया कि यह पाया गया कि ये लोग एक विशेष सॉफ्टवेयर की मदद से परीक्षार्थियों की मदद कर रहे थे. (इनपुट भाषा से) 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com