SSR Case: रिया चक्रवर्ती को कल तीसरी बार पूछताछ के लिए तलब किया गया

एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी.

SSR Case: रिया चक्रवर्ती को कल तीसरी बार पूछताछ के लिए तलब किया गया

लगातार दूसरे दिन एनसीबी ऑफिस में पेश हुईं रिया चक्रवर्ती.

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती पुलिसकर्मियों के साथ पहुंची
  • रिया चक्रवर्ती एक बैग के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची
  • इससे पहले ED और CBI भी रिया से पूछताछ कर चुका है
नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं. रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंचीं. वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं और उनके पास एक बैग भी था.रिया को तीसरी बार पूछताछ के लिए कल तलब किया गया है. एजेंसी की ओर से पंजीकृत एक अन्‍य केस में यह पूछताछ होगी. 

एनसीबी ने कहा था कि जब रिया (Rhea Chakraborty) पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनका उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें. गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- किसी को इतना मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए और जब...

एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं. रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है. उन्होंने हालांकि दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे.

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty के साथ मीडियाकर्मियों ने की धक्का-मुक्की तो भड़के Prakash Raj, बोले

यह दावा किया जाता है कि मिरांडा ने एनसीबी जांचकर्ताओं को बताया है कि वह सुशांत के घर के लिए मादक पदार्थ (बड और क्यूरेटेड मारिजुआना) खरीदा करते थे. एनसीबी ने अब तक इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से छह इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे.

वीडियो: सुशांत राजपूत मामले में NCB से आज भी पूछताछ करेगी NCB
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)