कोरोना की वैक्सीन मुफ्त उपलब्ध करवाना राज्य का मामला : मनोज तिवारी का उद्धव ठाकरे पर निशाना

"हमें लगता है कि उद्धव जी को वैक्सीन का समग्र खर्च वहन करना चाहिए, अगर वह चाहे तो."

कोरोना की वैक्सीन मुफ्त उपलब्ध करवाना राज्य का मामला : मनोज तिवारी का उद्धव ठाकरे पर निशाना

पटना:

कोरोना की मुफ्त वैक्सीन देने को राज्य का का मामला बताते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला. उद्धव ठाकरे ने चुनावों से पहले घोषणापत्र में बिहार के लोगों को  मुफ्त COVID-19 वैक्सीन देने के वादे के लिए भाजपा की आलोचना की थी.

भोजपुरी-अभिनेता और गायक से राजनेता बने मनोज तिवारी ने कहा. “बीजेपी को दोष देने के बजाय, उद्धव जी महाराष्ट्र में COVID -19 के लिए मुफ्त वैक्सीन सुनिश्चित क्यों नहीं करते. यह विशुद्ध रूप से एक राज्य का मामला है, बिहार में चुनाव हो रहे हैं, और एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) सत्ता में आया तो मुफ्त वैक्सीन प्रदान करेगा. वास्तव में, हमें लगता है कि उद्धव जी को वैक्सीन का समग्र खर्च वहन करना चाहिए, अगर वह चाहे तो."

यह भी पढ़ें- रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- 'एक सेकेंड-एक सेकेंड', लोगों ने किया ट्रोल...देखें Video

मुंबई में शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में बोलते हुए उद्धव ठाकरे द्वारा कई मुद्दों पर भाजपा पर हमला करने के एक दिन बाद बीजेपी नेता कि यह प्रतिक्रिया आई है. उद्धव ठाकरे ने कहा था, “आप बिहार में मुफ्त टीके देने की बात कर रहे हैं. क्या बाकी देश पाकिस्तान या बांग्लादेश हैं? ऐसा बोलने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए. आप केंद्र में हैं.”

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होंगे. परिणाम 10 नवंबर को घोषित किया जाएगा.

Newsbeep

बिहार में कोरोना का टीका मुफ्त, बाकी राज्यों के लोग क्या बांग्लादेश से आए हैं?: उद्धव ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com