NDTV Khabar

कश्मीर में पत्थरबाजों ने CRPF के ट्रक को बनाया निशाना, चपेट में आने से दो जवानों की मौत

इस घटना में दो जवानों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें बाद में इलाजे के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. 

308 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में पत्थरबाजों ने CRPF के ट्रक को बनाया निशाना, चपेट में आने से दो जवानों की मौत

सीआरपीएफ जवानों की फाइल फोटो

नई दिल्ली: दक्षिण कश्मीर के कोकेरनाग इलाके में पत्थरबाजों ने सीआरपीएफ के ट्रक पर बुधवार को पथराव किया. इस घटना में ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार यह घटना उस वक्त हुई जब सीआरपीएफ के जवान इलाके में कानून- व्यवस्था की ड्यूटी के बाद अपने शिविर की ओर लौट रहे थे. पुलिस के मुताबिक शाम में ड्यूटी से लौटते समय सीआरपीएफ के ट्रक पर  जबरदस्त पथराव किया गया. पथराव की वजह से ट्रक का चालक रूप सिंह ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका और उसने सामने मोटरसाइकिल पर चल रहे दो जवानों को रौंद दिया.

यह भी पढ़ें: कश्मीर घाटी में तनाव जारी, भारी सुरक्षा बल तैनात

इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों जवानों की मौत हो गई. मृतक जवानों की पहचान रियाज अहमद वानी और निसार अहमद वानी के रूप में की गई है.

टिप्पणियां
VIDEO: कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़.


कोकेरनाग पुलिस के अनुसार पत्थरबाजों ने पहाड़ी इलाके का फादया उठाते हुए ट्रक पर लगातार पथराव किया. पुलिस के अनुसार फिलहाल इस घटना में घायल हुए ट्रक चालक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement