NDTV Khabar

फारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, बोले- पत्थरबाज देश के लिए लड़ रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, बोले- पत्थरबाज देश के लिए लड़ रहे हैं

खास बातें

  1. पत्‍थरबाजों का राज्य के टूरिज्म से कोई लेना-देना नहीं है- फारूख
  2. कश्‍मीर मसले पर अमेरिका मध्यस्थता करे तो कोई परेशानी नहीं- अब्‍दुल्‍ला
  3. फारूख श्रीनगर सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं.
नई दिल्‍ली: नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भारत-पाकिस्तान के रिश्तों और कश्मीर में पत्थर मारने वाले युवाओं पर बड़ा बयान दिया है, जिससे एक बार फिर राजनीति गरमा गई है. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कश्मीर में जो बच्चे पत्थर मारते हैं, उनका राज्य के टूरिज्म से कोई लेना-देना नहीं है वह अपने देश के लिए लड़ रहे हैं.

उन्‍होंने भारत-पाकिस्‍तान के रिश्तों पर कहा कि कश्‍मीर मसले पर अमेरिका मध्यस्थता करे तो कोई परेशानी नहीं. फारुक श्रीनगर सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं.

टिप्पणियां
राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूक अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि वे (पत्‍थरबाज) भूखे रहेंगे, लेकिन देश के लिए पथराव करेंगे और यही हमें समझने की जरूरत है.

फारुख ने भारत-पाक के रिश्तों पर कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान मिलकर इस मुद्दे को नहीं सुलझा पा रहे हैं, तो अमेरिका को बीच में आकर समझौता करने चाहिए. यह किसी पार्टी में लड़ाई नहीं है बल्कि सांप्रदायिकता के खिलाफ एक जंग है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement