"बार-बार राजनीति में आने के लिए नहीं कहें, मुझे तकलीफ होती है" : रजनीकांत की फैंस से अपील

अभिनेता रजनीकांत ने साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और अपने प्रशंसकों से इसपर पुनर्विचार करने के लिए कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की अपील की. 

राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे अभिनेता रजनीकांत (फाइल फोटो)

चेन्नई:

समर्थकों की ओर से राजनीति में आने की मांग के बीच एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने प्रशंसकों से आज अपील की. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन करके राजनीति में आने का दबाव नहीं बनाएं. इस तरह से मुझे तकलीफ होती है. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. रजनीकांत ने पिछले महीने राजनीति में नहीं आने की घोषणा करके चौंका दिया था. इसके बाद से ही उनके समर्थक राजनीति में आने की मांग कर रहे हैं. 

रविवार को रजनीकांत के फैंस ने प्रदर्शन करके उनसे राजनीति में नहीं आने के फैसले को वापस लेने का आग्रह किया था. जिसके बाद 70 वर्षीय अभिनेता ने बयान जारी किया. 

समर्थकों की मांग को खारिज करते हुए रजनीकांत ने कहा, "मैं राजनीति में नहीं आने के कारणों के बारे में विस्तार से बता चुका हूं. मैंने अपना फैसला बता दिया है. इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करके राजनीति में आने के लिए बार-बार नहीं कहें, इससे मुझे तकलीफ होती है." 

अभिनेता रजनीकांत ने साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और अपने प्रशंसकों से इसपर पुनर्विचार करने के लिए कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की अपील की. 

रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अभिनेता ने 29 दिसंबर को कहा था कि वह कोरोना वायरस महामारी और अपनी स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

वीडियो: पॉलिटिकल एंट्री पर रजनीकांत का यू-टर्न, कहा- राजनीति में आए बिना जनसेवा करेंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com