NDTV Khabar

प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में पकड़े गए छात्र को सहपाठियों ने उद्दंड बताया

सहपाठियों ने दावा किया कि आरोपी नाबालिग उद्दंड है और स्कूल में भी बुरा बर्ताव करता था, पड़ोसियों ने भी आचरण खराब बताया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में पकड़े गए छात्र को सहपाठियों ने उद्दंड बताया

प्रद्युम्न ठाकुर (फाइल फोटो).

गुरुग्राम:

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पकड़े गए छात्र के सहपाठियों ने आरोप लगाया है कि वह प्राय: ‘उद्दंडता’ करता था और किसी पर भी हाथ उठाने के लिए तैयार रहता था. हालांकि छात्रों ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर यह बात कही.

टिप्पणियां

वहीं सोहना के पॉश डिफेंस कॉलोनी इलाके में स्थित 11वीं कक्षा के आरोपी छात्र के घर के बाहर ताला लटका हुआ पाया गया. सीबीआई ने मंगलवार की रात 16 वर्षीय छात्र को कथित तौर पर प्रद्युम्न की हत्या करने के मामले में पकड़ लिया था. इससे पूरे मामले में नया मोड़ आ गया क्योंकि हरियाणा पुलिस ने बच्चे की हत्या के मामले में एक स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया था.

VIDEO : छात्र की हत्या के मामले में नया खुलासा


छात्र के सहपाठियों ने दावा किया कि आरोपी नाबालिग ‘उद्दंड’ है और स्कूल में भी ‘अशिष्ट व्यवहार’ करता था. उसकी कक्षा के एक छात्र ने कहा, ‘‘वह अपनी उम्र के आम लड़कों से अधिक भारी है और छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर अन्य छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था.’’ एक अन्य सहपाठी ने दावा किया, ‘‘वह पढ़ाई और खेल में बहुत अच्छा नहीं था.’’ हालांकि उसके व्यवहार को लेकर उसके परिवार से संपर्क नहीं किया जा सका. उसके पड़ोसियों ने भी उसके आचरण को लेकर शिकायत की.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement