प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में पकड़े गए छात्र को सहपाठियों ने उद्दंड बताया

सहपाठियों ने दावा किया कि आरोपी नाबालिग उद्दंड है और स्कूल में भी बुरा बर्ताव करता था, पड़ोसियों ने भी आचरण खराब बताया

प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में पकड़े गए छात्र को सहपाठियों ने उद्दंड बताया

प्रद्युम्न ठाकुर (फाइल फोटो).

गुरुग्राम:

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पकड़े गए छात्र के सहपाठियों ने आरोप लगाया है कि वह प्राय: ‘उद्दंडता’ करता था और किसी पर भी हाथ उठाने के लिए तैयार रहता था. हालांकि छात्रों ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर यह बात कही.

Newsbeep

वहीं सोहना के पॉश डिफेंस कॉलोनी इलाके में स्थित 11वीं कक्षा के आरोपी छात्र के घर के बाहर ताला लटका हुआ पाया गया. सीबीआई ने मंगलवार की रात 16 वर्षीय छात्र को कथित तौर पर प्रद्युम्न की हत्या करने के मामले में पकड़ लिया था. इससे पूरे मामले में नया मोड़ आ गया क्योंकि हरियाणा पुलिस ने बच्चे की हत्या के मामले में एक स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया था.

VIDEO : छात्र की हत्या के मामले में नया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छात्र के सहपाठियों ने दावा किया कि आरोपी नाबालिग ‘उद्दंड’ है और स्कूल में भी ‘अशिष्ट व्यवहार’ करता था. उसकी कक्षा के एक छात्र ने कहा, ‘‘वह अपनी उम्र के आम लड़कों से अधिक भारी है और छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर अन्य छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था.’’ एक अन्य सहपाठी ने दावा किया, ‘‘वह पढ़ाई और खेल में बहुत अच्छा नहीं था.’’ हालांकि उसके व्यवहार को लेकर उसके परिवार से संपर्क नहीं किया जा सका. उसके पड़ोसियों ने भी उसके आचरण को लेकर शिकायत की.
(इनपुट भाषा से)