NDTV Khabar

छात्र नेता शेहला रशीद का आरोप, हिन्दूवादी माफिया डॉन रवि पुजारी ने दी जान से मारने की धमकी

छात्र नेता शेहला रशीद शोरा ने सोमवार को माफिया डॉन रवि पुजारी के खिलाफ कथित रूप से जान से मार डालने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छात्र नेता शेहला रशीद का आरोप, हिन्दूवादी माफिया डॉन रवि पुजारी ने दी जान से मारने की धमकी

शेहला रशीद ने धमकी का मामला दर्ज करा दिया है.

नई दिल्ली : छात्र नेता शेहला रशीद शोरा ने सोमवार को माफिया डॉन रवि पुजारी के खिलाफ कथित रूप से जान से मार डालने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है, जबकि सोमवार को ही दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्र उमर खालिद पर हमला किया गया है. शेहला रशीद ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर जानकारी दी, "जम्मू एवं कश्मीर पुलिस द्वारा मेरी शिकायत के आधार पर रवि पुजारी के खिलाफ धारा 506 RPC के तहत FIR संख्या 45/2018 दर्ज की गई..." शेहला रशीद का कहना है कि रवि पुजारी ने उनके साथ-साथ उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को भी धमकी दी थी. इसके अलावा शेहला रशीद ने SMS के ज़रिये मिले धमकी-भरे संदेश का स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर पोस्ट किया है, और लिखा, "इस दौरान दक्षिणपंथी हिन्दुत्ववादी कट्टरपंथी रवि पुजारी की ओर से जान से मार डालने की धमकी मिली है... वह मुझे, उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को ज़ुबान बंद रखने के लिए चेता रहा है..."
शेहला रशीद को मिले SMS में पुजारी की ओर से कहा गया है, "अपना मुंह बंद रखो, वरना हम उसे हमेशा के लिए बंद कर देंगे... उमर खालिद और जिग्नेश मेवानी को भी बता देना... माफिया डॉन रवि पुजारी..." गौरतलब है कि चश्मदीदों के मुताबिक, सोमवार को ही देश की राजधानी दिल्ली स्थित हाई-सिक्योरिटी इलाके में संसद भवन के निकट कॉन्स्टीट्यूशन क्लब के बाहर एक अनजान शख्स ने उमर खालिद पर हमला किया था, हालांकि वह सुरक्षित है. (इनपुट PTI से) 

टिप्पणियां
हमले के बाद JNU छात्र उमर खालिद ने कहा, सरकार के खिलाफ बोलने वालों को डराया-धमकाया जा रहा, 'देश में खौफ का माहौल'  

VIDEO: उमर खालिद को कौन गोली मारना चाहता है?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement