झारखंड : गुमला में कॉलेज प्रिंसिपल की छात्र ने चाकू मारकर हत्या की

झारखंड : गुमला में कॉलेज प्रिंसिपल की छात्र ने चाकू मारकर हत्या की

प्रतीकात्मक चित्र

रांची:

झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 80 किलोमीटर दूर गुमला जिले में बुधवार को कार्तिक उरांव कॉलेज के होस्टल में रहने वाले एक छात्र ने कार्यवाहक प्रिंसिपल की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।

गुमला के पुलिस अधीक्षक भीमसेन टूटी ने बताया कि कार्तिक उरांव कॉलेज में सुबह होस्टल में रहने वाले एक छात्र राजेश कुजूर ने कार्यवाहक प्रिंसिपल शशिभूषण सिन्हा की उनके कक्ष में घुसकर चाकू मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि अभी प्रिंसिपल की हत्या के पीछे कारण का सही पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अब तक आरोपी छात्र पूछताछ में सिर्फ यही कह रहा है कि उसकी प्रिंसिपल से कोई नाराजगी नहीं थी और उसने यह अपराध अपने कुछ मित्रों के कहने पर किया। उन्होंने बताया कि हमले के बाद घायल प्रिंसिपल को गुमला सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

टूटी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी छात्र मानसिक रूप से अस्वस्थ लगता है, लेकिन मामले की विस्तृत छानबीन की जा रही है। रांची विश्वविद्यालय के कुलपति दिनेश पांडेय ने घटना की जानकारी मिलते ही अपनी बैठकें रद्द कर कॉलेज का दौरा किया और शिक्षकों एवं छात्रों से मुलाकात की। उन्होंने इस घटना को दुखद बताया।