डिग्री लेने हंसराज कॉलेज पहुंचे शाहरुख खान के खिलाफ छात्रों के एक गुट ने किया प्रदर्शन

डिग्री लेने हंसराज कॉलेज पहुंचे शाहरुख खान के खिलाफ छात्रों के एक गुट ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान मंगलवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे थे, जहां छात्रों के एक छोटे से गुट ने उनके खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। ये छात्र कथित रूप से बीजेपी की छात्र शाखा एबीवीपी के थे। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि हंसराज कॉलेज में पांच छात्रों को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों ने दावा किया प्रदर्शनकारी छात्र या तो एबीवीपी के सदस्य थे या उसके समर्थक।

50-वर्षीय शाहरुख खान ने हंसराज कॉलेज से करीब तीन दशक साल पहले स्नातक किया था। लेकिन उन्होंने मंगलवार को इकोनॉमिक्स में डिग्री की उपाधि हासिल की। सुपरस्टार ने कहा, यह मेरे लिए बेहद खास पल है। मैं 1988 के बाद आज पहली बार अपने कॉलेज लौटा हूं। आज मुझे सिर्फ एक चीज की कमी महसूस हो रही है, आज मेरे बच्चे मेरे साथ नहीं हैं, जिन्हें मैं कॉलेज का हर कोना दिखाना चाहता था।
 


शाहरुख का इंतजार कर रहे छात्रों से कॉलेज भरा हुआ था। शाहरुख ने अपनी नई फिल्म 'फैन' के टाइटिल ट्रैक को भी यहां लॉन्च किया।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल के आखिर में धार्मिक असहिष्णुता पर बयान को लेकर शाहरुख खान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। शाहरुख ने यूपी में बीफ रखने की अफवाह पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने के कुछ दिन बाद यह बयान दिया था।