Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

ममता बनर्जी के भतीजे को थप्पड़ मारने वाले पर हत्या के प्रयास का केस

ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी के भतीजे को थप्पड़ मारने वाले पर हत्या के प्रयास का केस
तमलुक (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल में पूर्वी मिदनापुर जिले के चांदीपुर में कल एक जनसभा में ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति के खिलाफ अन्य धाराओं के साथ ही हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया है।

अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमलावर देबाशीष आचार्य को बुरी तरह पीटा था, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है, क्योंकि उसके सिर में काफी चोट आई है।

इसी बीच बनर्जी ने आज कहा कि उन्होंने हमलावर को माफ कर दिया है और वह उसके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

तमलुक अस्पताल में भर्ती आचार्य का इलाज कर रहे डाक्टरों ने कहा कि उसकी हालत गंभीर है। उसे कभी होश आता है तो कभी वह बेहोश हो जाता है। उसके सिर पर तीन स्थान पर गहरा जख्म है। अगर मंगलवार को उसकी हालत में सुधार होता है तो पुलिस उसे अदालत में पेश करेगी।

तमलुक में आचार्य के घर पर जब पत्रकार पहुंचे तो वहां उसके परिवार का कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था।

इसी बीच एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो लोग पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए हैं, जो बनर्जी को थप्पड़ मारे जाने से पहले चांदीपुर में आचार्य के साथ थे। दोनों की पहचान तमलुक के तमाल और कोंटाई के पल्लब के रूप में हुई है। सभा में इन तीनों के साथ एक और व्यक्ति था। उसे भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया।

उधर, बनर्जी ने फेसबुक पर लिखा, 'निजी स्तर पर, मुझे उसे माफ कर देना चाहिए और उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करनी चाहिए। आज एक नया दिन है, हमे भविष्य की ओर देखना चाहिये।' उन्होंने तृणमूल कार्यकर्ताओं से राज्यभर में शांति एवं सद्भाव बनाए रखने तथा अपने उपर संयम रखने की अपील भी की।

उन्होंने कहा, 'कल की घटना के बाद करीब 24 घंटे हो चुके हैं। चांदीपुर में जो कुछ हुआ, वह अब पुलिस जांच का विषय है। अतएव मुझे कोई भी टिप्पणी करने से बचना चाहिए क्योंकि यह जांच से पहले ही निष्कर्ष निकालना होगा।'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement