NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश में कैमरे के सामने पुलिस स्टेशन के भीतर हुई पुलिसवालों की पिटाई

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर बुधवार की शाम बाहरी लोगों ने अचानक हमला बोल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश में कैमरे के सामने पुलिस स्टेशन के भीतर हुई पुलिसवालों की पिटाई

सब इंस्पेक्टर हुआ जख्मी

खास बातें

  1. पुलिस थाने में पुलिसवालों की पिटाई.
  2. अपने लोगों को पुलिस द्वारा पीटे जाने से नाराज थे परिजन.
  3. पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने की बात कही.
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर बुधवार की शाम बाहरी लोगों ने अचानक हमला बोल दिया और सब इंस्पेक्टर और पुलिस कॉन्स्टेबल को पुलिस थाने के भीतर बुरी तरह से पीटा. बताया जा रहा है कि वे लोग इसलिए नाराज और गुस्से में थे क्योंकि सब इंस्पेक्टर ने तीन लोगों को रापुरु पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया था और उन्हें पीटा था. हालांकि, पुलिस स्टेशन के भीतर पुलिसकर्मी को पीटने की घटना मोबाइल फोन में कैद हो गई. 

हाथरस : भैंस तस्करी का आरोप लगाकर पीटा; मामला पिटने वालों पर दर्ज, पीटने वाले मुक्त

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दरअसल, नेल्लौर पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद देर शाम इन लोगों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया. इस हमले में चार जवान घायल हो गए, जिसमे सब इंसपेक्टर और कॉस्टेबल भी शामिल हैं, जिनके सिर में चोट आई है. घटना के बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

राजस्थान : दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी सात दिन की पुलिस रिमांड पर

डीएसपी राम बाबू ने कहा कि सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण राव और तीन कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हम उन हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने पुलिस स्टेशन पर हमला किया और पुलिसवालों को पीटा. 

टिप्पणियां

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि लक्ष्मण राव ने पिच्चाईयाह, लक्ष्मम्मा और कनकम्मा को रवि के शिकायत पर बुलाया था. उसने उन सबको पीटा. जिसके बाद उनके परिजन और स्थानीय लोग पुलिस स्टेशन गये. जिसके बाद जबरन गेट और दरवाजे खोलने लगे और सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को पीटा.

VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : पिटाई से हुई अलवर में रकबर की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement