NDTV Khabar

हैदराबाद : शादी की सालगिरह के दिन सब इंस्पेक्टर की कार दुर्घटना में मौत

वह निकला तो सुबह की सैर करने के लिए था, आज उसे जल्दी घर भी जाना था, क्योंकि आज उसकी शादी की सारगिरह जो थी. पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का वादा जो किया था. लेकिन पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे कुचल डाला.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद : शादी की सालगिरह के दिन सब इंस्पेक्टर की कार दुर्घटना में मौत

प्रतीकात्मक चित्र

हैदराबाद: वह निकला तो सुबह की सैर करने के लिए था, आज उसे जल्दी घर भी जाना था, क्योंकि आज उसकी शादी की सारगिरह जो थी. पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का वादा जो किया था. लेकिन सैर पर अच्छी सेहत नहीं बल्कि मौत उसका इंतजार कर रही थी. 

हैदराबाद के लैंगर हाउस इलाके में हिट एंड रन मामले में सोमवार की सुबह की सैर पर निकले पुलिस निरीक्षक को तेज गति से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कार ने एसआई एम किश्तैया (57) को पीछे से तब टक्कर मारी जब वह सुबह की सैर पर निकले थे.

लैंगर हाउस थाने के पुलिस निरीक्षक सी. अंजैया ने कहा कि किश्तैया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. किश्तैया हैदराबाद पुलिस की विशेष शाखा में एसआई के पद पर कार्यरत थे. पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के बाद कार का चालक फरार हो गया. वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने कार का नंबर नोट कर लिया और उनकी सूचना के आधार पर कार के फरार चालक को दबोचने के लिए तलाशी शुरू की गई है. उन्होंने बताया कि दुर्भाग्य से सोमवार को एसआई की शादी की सालगिरह थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement