सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अब जंग पर खिची तलवार, कहा- अहमद पटेल से लेते हैं निर्देश

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अब जंग पर खिची तलवार, कहा- अहमद पटेल से लेते हैं निर्देश

स्वामी बीजेपी सांसद महेश गिरि द्वारा दिए गए धरने में उनके साथ कुछ देर वहां बैठने के लिए गए

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल से मार्गदर्शन लेते हैं।

स्वामी ने जंग पर यह हमला तब किया जब वह बीजेपी सांसद महेश गिरि द्वारा दिए गए धरने में उनके साथ कुछ देर वहां बैठने के लिए गए। गिरि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह मांग कर रहे हैं कि एनडीएमसी अधिकारी की हत्या से उन्हें जोड़े जाने का आरोप लगाने के लिए आप प्रमुख उनसे मांफी मांगे।

कांग्रेस की शह पर केजरीवाल को उकसा रहे हैं एलजी
इससे इतर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को लिखे एक पत्र में स्वामी ने उप राज्यपाल नजीब जंग को निशाना बनाते हुए दावा किया कि उनके पास ऐसी सूचना है, जिससे यह संकेत मिलता है कि उपराज्यपाल बीजेपी को शर्मसार करने के लिए कांग्रेस की शह पर केजरीवाल को उकसा रहे हैं, जबकि सार्वजनिक तौर पर अपनी विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए वह आप नेता का विरोध करते दिख रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वामी ने पत्रकारों से कहा, 'उनके (जंग के) पास अहमद पटेल के पास चक्कर लगाने के अलावा कोई और काम नहीं है। उन्हें (जंग को) गिरि जैसे सांसदों से बात करनी चाहिए तथा उन्हें केजरीवाल को दस्तावेज देने अथवा माफी मांगने का आदेश देना चाहिए था।' उन्होंने कहा कि जंग को केजरीवाल को यह स्पष्ट बता देना चाहिए कि अगर उन्होंने गिरि के खिलाफ अपने आरोपों को साबित नहीं किया या माफी नहीं मांगी तो वह केंद्र से आप सरकार को बर्खास्त करने की सिफारिश कर देंगे।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)