सुब्रमण्यम स्वामी ने बिना नाम लिए दी धमकी, कहा, मैंने अनुशासन तोड़ा तो तूफान आ जाएगा

सुब्रमण्यम स्वामी ने बिना नाम लिए दी धमकी, कहा, मैंने अनुशासन तोड़ा तो तूफान आ जाएगा

सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ड्रेस को लेकर मंत्रियों पर की टिप्पणी
  • जेटली पर बिना नाम लिए साधा निशाना
  • अनुशासन की बात अरुण जेटली ने की थी
नई दिल्ली:

वित्त मंत्रालय पर हमले को नए स्तर पर ले जाते हुए भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ऊपर नियंत्रण रखने की सलाह देने वालों को यह कहते हुए ढंके-छुपे अंदाज में धमकी दी कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा।

उन्होंने स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में कहा, ‘‘बिना मांगे मुझे अनुशासन और नियंत्रण की सलाह देने वाले लोग यह नहीं समझ रहे कि यदि मैंने अनुशासन की उपेक्षा की तो तूफान आ जाएगा।’’

जेटली ने दी थी अनुशासन में रहने की सलाह
स्वामी ने हालांकि जेटली का नाम नहीं लिया, लेकिन वह स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री का हवाला दे रहे थे जिन्होंने बुधवार को उनसे मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन पर हमले के मद्देनजर नियंत्रण और अनुशासन की अपील की थी।

मंत्रियों के परिधान पर भी कमेंट
जेटली पर एक और तंज कसते हुए स्वामी ने भाजपा से कहा कि वे अपने मंत्रियों को निर्देश दें कि जब वे विदेश जाएं तो पारंपरिक अैर आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें। गौरतलब है कि आज अखबारों में जेटली की बैंक ऑफ चायना के अध्यक्ष तियान गुओली से मुलाकात की तस्वीर छपी है, जिसमें उन्होंने लाउंज सूट पहना हुआ है।

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, भाजपा को हमारे मंत्रियों को निर्देश देना चाहिए कि वे विदेश यात्रा के दौरान पारंपरिक और आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें। कोट और टाइ में वे वेटर जैसे लगते हैं। स्वामी पिछले दो तीन दिन से ट्विटर पर सक्रिय हैं और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं और जेटली पर तंज कस रहे हैं।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com