शराब छोड़ने के भगवंत मान के वादे पर पूर्व AAP नेता सुखपाल खैरा ने ली चुटकी, कही यह बात...

भगवंत मान (Bhagwant Mann) के शराब छोड़ने के वादे पर आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता सुखपाल सिंह खैरा (Sukhpal Singh Khaira) ने चुटकी ली है.

शराब छोड़ने के भगवंत मान के वादे पर पूर्व AAP नेता सुखपाल खैरा ने ली चुटकी, कही यह बात...

सुखपाल सिंह खैरा ने भगवंत मान के शराब छोड़ने के वादे पर ली चुटकी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुखपाल सिंह खैरा ने भगवंत मान पर कसा तंज
  • सुखपाल खैरा ने अरविंद केजरीवाल पर भी साधा निशाना
  • भगवंत मान ने एक दिन पहले ही शराब छोड़ने का किया था ऐलान
चंडीगढ़:

भगवंत मान (Bhagwant Mann) के शराब छोड़ने के वादे पर आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता सुखपाल सिंह खैरा (Sukhpal Singh Khaira) ने चुटकी ली है. भगवंत मान (Bhagwant Mann) के वादे पर तंज कसते हुए सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे भगवंतमान के शराब छोड़ने की घोषणा के लिए सभा का आयोजन हुआ था. सुखपाल खैरा (Sukhpal Khaira) ने कहा, 'आप की रैली ने मुझे बहुत निराश किया, क्योंकि उसमें पंजाब पर कोई गंभीर चर्चा नहीं हुई. ऐसा लगा जैसे यह भगवंत मान की 'शराब छड्डो' रैली थी.' उन्होंने कहा, 'अगर शराब छोड़ने की घोषणा होनी ही थी, तो यह निजी फैसला है और ऐसी बातें हजारों लोगों को सामने नहीं होती हैं. यह वोट मांगने का जरिया नहीं होना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: भगवंत मान ने की शराब से तौबा, केजरीवाल बोले- आपने मेरा दिल जीत लिया

भगवंत मान ने रविवार को कहा था कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर शराब छोड़ दी है. आप नेता ने कहा कि उन्होंने एक जनवरी से शराब छोड़ दी है और ताउम्र इस फैसले पर अटल रहने की सोच रहे हैं. इसपर कटाक्ष करते हुए खैरा ने कहा कि रैली में मान की घोषणा से साबित हुआ है कि अभी तक वह शराब पीने को लेकर झूठ बोलते रहे हैं. उन्होंने कहा, 'इसका मतलब है कि वह पहले झूठ बोलते थे कि उन्होंने कभी शराब नहीं पी.' 'बहुत ज्यादा शराब' पीने को लेकर अकसर विपक्ष के निशाने पर रहने वाले मान के इस फैसले की आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने खूब तारीफ की थी.

यह भी पढ़ें: AAP सांसद भगवंत मान ने शराब नहीं पीने का लिया संकल्प, Twitter पर लोगों ने पूछा- 'यह वादा पीने से पहले किया या बाद में?

भोलाथ से विधायक सुखपाल खैरा ने शराब छोड़ने के लिए भगवंत मान की तारीफ करने पर केजरीवाल को आड़े हाथों लिया. खैरा ने कहा, 'मान की तारीफ करते हुए केजरीवाल कह रहे हैं कि उन्होंने बड़ा काम किया है. उन्हें ऐसा कहते हुए शर्म आनी चाहिए. वह दो साल बाद पंजाब आए और अपवित्रिकरण, किसानों के आत्महत्या, मादक पदार्थ, बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोला.' उन्होंने केजरीवाल पर पद का लालची होने का भी आरोप लगाया.

VIDEO: 'घंटी मत बजाना' कह कर भगवंत मान ने मोदी सरकार पर किये शायराना हमले, कविता वायरल

उन्होंने कहा, 'पद के लिए वास्तव में लालची तो केजरीवाल हैं. उनके पास तीन पद हैं. पहला मुख्यमंत्री, दूसरा आप प्रमुख और तीसरा पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष.' खैरा ने कहा, 'एक व्यक्ति जो अपने पास तीन-तीन पद रखता हो, वह दूसरों को पद के लिए लालची बता रहा है.' 


VIDEO:  MLA सुखपाल सिंह खैरा ने दिया AAP से इस्तीफा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: भाषा)