Budget
Hindi news home page

सुनंदा पुष्कर की मौत : शशि थरूर पहुंचे दिल्ली, कभी भी हो सकती है पूछताछ

ईमेल करें
टिप्पणियां

close

नई दिल्ली: रविवार दोपहर पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर दिल्ली पहुंच गए। हालांकि एयरपोर्ट पर वह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। उन्होंने बस इतना ही कहा कि वह अपना पक्ष मीडिया के सामने पहले ही रख चुके हैं।
 
थरूर एयरपोर्ट से सीधे घर पहुंचे, लेकिन वहां भी उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की। उनके लोधी स्टेट के घर के बाहर पहले से मीडिया का जमावड़ा था। भीड़ को देखते हुए पुलिस भी तैनात कर दी गई।

अब देखना कि पुलिस थरूर से अभी पूछताछ करती है या इस केस से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ करने के बाद उनको सवालों के घेरे में लेती है।

दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दायरे में सुनंदा के पति शशि थरूर के अलावा जो लोग सबसे प्रमुख किरदार है, उनमें पारिवारिक दोस्त सुनील वर्की, संजय दीवान, राकेश शर्मा, नौकर बजरंगी और नारायण के अलावा थरूर के सचिव अभिनव कुमार शामिल हैं।

हालांकि इनमें कई लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। वहीं इस तरह की खबरें भी आ रही हैं कि इस केस की जांच को ठंडे बस्ते में डालने के पीछे एक ज्वाइंट कमिश्नर रैंक के अधिकारी की अहम भूमिका रही है।

कहा जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम मौका ए वारदात की जांच कर केस दर्ज करने वाली थी, लेकिन एक ही दिन में जांच क्राइम ब्रांच से छीन ली गई।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement