सरकार को समर्थन, आतंकवाद पर पाकिस्तान को गया कड़ा संदेश : सोनिया गांधी

सरकार को समर्थन, आतंकवाद पर पाकिस्तान को गया कड़ा संदेश : सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश की सुरक्षा की रक्षा करने पर सरकार को दिया समर्थन

खास बातें

  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि पाकिस्तान आतंकी ढांचों को नष्ट कर
  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार को अपनी पार्टी के समर्थन की पेशकश
  • भारत ने बीती रात एलओसी स्थित आतंकी ठिकानों पर लक्षित हमले किए
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को कहा कि नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकी शिविरों पर सेना द्वारा किए गए लक्षित हमलों से एक 'कड़ा संदेश' गया है और भारत में सीमा पार से लगातार हो रहे हमलों के पीछे पाकिस्तान की 'बड़ी जवाबदेही बनती' है.

आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में सरकार को अपनी पार्टी के समर्थन की पेशकश करते हुए सोनिया ने एक बयान में कहा, 'यह एक कड़ा संदेश है जो आगे और घुसपैठ तथा हमारे सुरक्षाबलों और हमारे लोगों पर हमलों को रोकने के हमारे देश के संकल्प को दर्शाता है.'

सोनिया ने कहा कि पाकिस्तान आतंकी ढांचों को नष्ट करे जिसका "उसने समर्थन किया है और सुनिश्चित करे कि उसके क्षेत्र तथा उसके कब्जे वाले क्षेत्र का इस्तेमाल भारत के खिलाफ आतंकी उद्देश्यों के लिए न हो." कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "पार्टी उम्मीद करती है कि पाकिस्तान मानेगा कि भारत के खिलाफ सीमा पार से लगातार जारी आतंकी हमलों के पीछे उसकी बड़ी जवाबदेही बनती है."

अभियान की सफलता पर सशस्त्र बलों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा की रक्षा करने तथा सीमा पार आतंकवाद से निपटने में कार्रवाई के लिए उनकी पार्टी सरकार के साथ खड़ी है. भारत ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकी ठिकानों पर लक्षित हमले किए.

हमलों में आतंकियों को भारी नुकसान हुआ है और अनेक आतंकी मारे गए हैं. सैन्य अभियान महानिदेशक रणवीर सिंह ने आनन-फानन में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में आतंकवादियों को निशाना बनाकर की गई इस त्वरित कार्रवाई की घोषणा की. संवाददाता सम्मेलन में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप भी मौजूद थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com