NDTV Khabar

शिवराज चौहान का 'रीप्ले' : अब ओडिशा के विधायक को गोद में उठाकर कीचड़ के पार ले गए समर्थक

घटना मंगलवार को उस वक्त हुई, जब जिले के मोतू इलाके की कुछ पंचायतों में चल रही कल्याणकारी योजनाओं का जायज़ा लेने के लिए मलकानगिरी से विधायक मानस मडकामी और नबरंगपुर से सांसद बलभद्र माझी वहां पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवराज चौहान का 'रीप्ले' : अब ओडिशा के विधायक को गोद में उठाकर कीचड़ के पार ले गए समर्थक

ओडिशा के मलकानगिरी जिले में विधायक मानस मडकामी को उनके समर्थक गोद में उठाकर पानी के पार ले गए...

खास बातें

  1. विधायक मानस मडकामी के समर्थकों ने उन्हें गोद में उठाकर पानी पार करवाया
  2. मलकानगिरी से विधायक ने कहा, वे मुझे उठाकर बेहद खुश महसूस कर रहे थे
  3. साथ गए नबरंगपुर के सांसद ने समर्थकों की मदद के बिना गंदे पानी को पार किया
ओडिशा में सत्तासीन बीजू जनता दल (बीजेडी) के विधायक मानस मडकामी उस समय विवादों में घिर गए, जब कीचड़ से भरे एक इलाके को पार करते वक्त उनके समर्थकों ने उनके सफेद रंग के जूतों को मैला होने से बचाने के लिए उन्हें गोद में उठा लिया, और यह पूरी घटना कैमरे की नज़रों में कैद हो गई.

यह घटना मंगलवार को उस वक्त हुई, जब जिले के मोतू इलाके की कुछ पंचायतों में चल रही कल्याणकारी योजनाओं का जायज़ा लेने के लिए मलकानगिरी से विधायक मानस मडकामी और नबरंगपुर से सांसद बलभद्र माझी वहां पहुंचे थे.

चित्र में साफ-साफ देखा जा सकता है कि राजनेता ने सफेद रंग की ही पतलून पहनी है, और उनके जूते भी सफेद रंग के हैं, और उनके दो समर्थक उन्हें गोद में उठाकर उस इलाके से पार ले गए, जहां टखनों तक कीचड़ वाला पानी जमा था. वैसे, नबरंगपुर के सांसद ने उस गंदे पानी को समर्थकों की मदद के बिना पार किया.

घटना के बाद मानस मडकामी ने कहा कि यह उनके समर्थकों का उनके प्रति प्यार और लगाव था. उन्होंने कहा, "यह समर्थकों के मन में उमड़ता प्यार था, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी हरकत की... वे मुझे इस तरह उठाकर और पानी से पार करवाकर बेहद खुश महसूस कर रहे थे..." उनका दावा है कि उन्होंने किसी को भी उन्हें उठाकर पानी पार करवाने के लिए मदबूर नहीं किया था.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि पिछले साल मध्य प्रदेश में भी एक बाढ़-पीड़ित इलाके के दौरे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनके सुरक्षाकर्मियों ने गोद में उठाकर पानी भरे इलाके को पार करवाया था.

(इनपुट IANS से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement