NDTV Khabar

अकाली दल और आप समर्थकों ने एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, 10 घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अकाली दल और आप समर्थकों ने एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, 10 घायल

आप और अकाली दल समर्थकों के बीच टकराव

खास बातें

  1. संगरूर के सांसद भगवंत मान की रैली में हंगामा
  2. आप कार्यकर्ताओं ने बाद में अकाली विरोधी नारे लगाए
  3. मालौत अनाजमंडी में भी पथराव की घटना के समाचार
चंडीगढ़:

मालौत में शनिवार को आयोजित संगरूर सांसद भगवंत मान की रैली में आप और अकाली दल समर्थकों के बीच टकराव हो जाने से 10 लोग घायल हुए. पुलिस ने बताया कि विवाद उस समय हुआ जब कुछ युवा अकाली कार्यकर्ताओं ने भगवंत मान द्वारा शिअद के वरिष्ठ नेता हरसिमरत कौर बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया की कथित तौर पर आलोचना करने पर आपत्ति की. संघर्ष कुछ मिनटों तक चलता रहा. उस दौरान प्रतिद्वंद्वी पार्टी के समर्थकों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं.

उन्होंने दावा किया कि एक अकाली कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि भगवंत मान हरसिमरत और मजीठिया के बारे में गलत बातें कर रह थे और कुछ कार्यकर्ताओं ने इस पर आपत्ति जताई. उसने दावा किया कि ये आप समर्थक थे जिन्होंने अकाली समर्थकों के साथ झगड़ा किया.

हालांकि, आप कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि अकाली समर्थकों का उनके साथ संघर्ष हुआ. आप कार्यकर्ताओं ने बाद में अकाली विरोधी नारे लगाए और रैली बाधित किए जाने के विरोध में मालौत-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया. मालौत अनाजमंडी में भी पथराव की घटना के समाचार मिले हैं.


टिप्पणियां

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, "हालांकि, किसी भी पक्ष ने अब तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है." इस बीच, मालौत में आप की रैली बाधित किए जाने की निंदा करते हुए आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता जरनैल सिंह ने चंडीगढ़ में कहा कि जनता के बीच आप के बढ़ते समर्थन ने विपक्षी पार्टियों को हताश कर दिया है और आप कार्यकर्ताओं में डर पैदा करने के लिए इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं, जिनमें इस तरह के हथकंडों का माकूल जवाब देने का पर्याप्त साहस है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement