अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों का समर्थन करते हुए कंगना रनौत ने कहा, ''मुझे भी इसका सामना करना पड़ा है''

अभिनेत्री कंगना रनौत (Actor Kangana Ranaut) ने रविवार को कहा कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (filmmaker Anurag Kashyap), जिनके साथ उनकी अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर सार्वजनिक रूप से तीखी बहस होती है, यौन उत्पीड़न करने में "बहुत अधिक सक्षम" हैं.

अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों का समर्थन करते हुए कंगना रनौत ने कहा, ''मुझे भी इसका सामना करना पड़ा है''

अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत (Actor Kangana Ranaut) ने रविवार को कहा कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (filmmaker Anurag Kashyap), जिनके साथ उनकी अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर सार्वजनिक रूप से तीखी बहस होती है, यौन उत्पीड़न करने में "बहुत अधिक सक्षम" हैं. बता दें कि कश्यप पर पायल घोष ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. कंगना ने कहा कि उनके साथ कई सहकर्मियों ने ऐसा किया है.

शनिवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ सनसनीखेज तौर पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष को अपना समर्थन देते हुए रनौत ने ट्वीट किया, "अनुराग ने स्वीकार किया कि विभिन्न लोगों के साथ विवाह करने पर भी अनुराग कभी भी संतुष्ट नहीं रहे, अनुराग ने पायल के साथ जो किया वह एक आम बात है बुलिवुड में, यहां संघर्षरत बाहरी लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर की तरह बर्ताव किया जाता है.''

अनुराग कश्यप और कंगना रनौत के बीच अक्सर ट्विटर पर कड़वी बयानबाजी होती है. रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की मुखर समर्थक हैं, जबकि कश्यप सरकार की तीखी आलोचना करते रहे हैं.

एक पत्रकार द्वारा उनके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की बात पर रनौत ने जवाब दिया, "मैंने उन्हें वहां मारा, जहां सबसे ज्यादा दर्द होता है. मैं अपना बदला ले सकती हूं. मैं मदद के लिए आपको नहीं पूछती हूं. "

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप, तो कंगना रनौत बोलीं- हर आवाज मायने रखती है...

बता दें कि पायल घोष ने 48 वर्षीय निर्देशक और निर्माता कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आरोपों को खारिज करते हु्ए अनुराग कश्यप ने कहा, ''यह मुझे चुप करने का प्रयास है. "

पायल घोष, जिन्होंने 2017 में फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में शुरुआत की , ने शनिवार को आरोप लगाया कि कश्यप ने उनका यौन शोषण किया. अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई.

पायल ने ट्वीट किया, "अनुराग ने मेरा यौन शोषण किया है. प्रधानमंत्री जी, कृपया कार्रवाई करें और देश को इस आदमी की सच्चाई बताएं. मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. मेरी मदद करें ! "

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी तापसी पन्नू, बोलीं- मेरे दोस्त सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो...

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'क्वीन' जैसी फिल्मों के निर्देशन और निर्माण के लिए जाने जाने वाले अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया, "मुझे चुप कराने की कोशिश करने में आपको इतना समय लगा. कभी मन नहीं लगा ... चुप रहने में." कृपया दूर रहें, मैडम. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं. " "चाहे वह मेरी पहली पत्नी हो या दूसरी, या एक प्रेमिका ... या मेरे साथ काम करने वाली सभी अभिनेत्रियों ... या उन सभी महिला सहयोगियों के साथ जो मेरे साथ काम कर रही हैं ... मैं सार्वजनिक रूप से इस तरह के व्यवहार में लिप्त नहीं रहा हूं . न ही मैं इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त करता हूं."

यह भी पढ़ें: पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, तो डायरेक्टर बोले- यह बस शुरुआत है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग कश्यप के बचाव में आने वालों में उनकी पहली पत्नी आरती बजाज और अभिनेत्री तापसी पन्नू का नाम शामिल है. आरती बजाज ने कहा, " यह अब तक का सबसे सस्ता स्टंट है." बजाज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, " अनुराग आप एक रॉकस्टार हैं. महिलाओं को सशक्त बनाए रखें जैसा कि आप करते हैं और सबसे सुरक्षित आप सभी के लिए बनाते हैं.”

तापसी पन्नू ने कश्यप की एक तस्वीर शेयर की और लिखा,“ आप मेरे दोस्त, सबसे बड़े नारीवादी हैं. शक्तिशाली और महत्वपूर्ण महिलाएं आपके द्वारा बनाई गई दुनिया में हैं. "