सुप्रीम कोर्ट ने महबूबा मुफ्ती की बेटी को श्रीनगर जाने और मां से मिलने की इजाजत दी

सुप्रीम कोर्ट ने महबूबा मुफ्ती की बेटी को श्रीनगर जाने और मां से मिलने की इजाजत दी. आपको बता दें कि बीते एक महीने से महबूबा मुफ्ती घऱ में नजरबंद है.

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने दी इजाजत
  • बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में दी थी याचिका
  • नजरबंद हैं मेहबूबा मुफ्ती
नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट ने महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा को श्रीनगर जाने और मां से मिलने की इजाजत दी. आपको बता दें कि बीते एक महीने से महबूबा मुफ्ती घऱ में नजरबंद है.  आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर  की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि वह अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को खत्म किए जाने के बाद से हिरासत में बंद अपनी मां से मिलना चाहती हैं और अधिकारियों को इसकी अनुमति देने का निर्देश दिया जाए. इल्तिजा ने कहा कि वह अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं क्योंकि उनकी उनसे एक महीने से मुलाकात नहीं हुई है.    

इंडियन आर्मी ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 2 पाकिस्तानी आतंकी को पकड़ा, Video किया जारी

उनकी याचिका को बृहस्पतिवार को सुनवाई के लिए प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति एस ए बोबडे तथा न्यायमूर्ति एस ए नजीर की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था. उनकी ओर से पेश अधिवक्ता आकर्ष कामरा ने कहा कि याचिका में जिस तरह की राहत मांगी गई है, वह ठीक वैसी ही है जैसी कि माकपा महासचिव सीताराम येचुरी को 28 अगस्त को शीर्ष अदालत ने उनके बीमार पार्टी सहकर्मी मोहम्मद यूसुफ तारिगामी से मिलने के लिए दी थी.    

जम्मू-कश्मीर में धीरे-धीरे हटती पाबंदियां​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com