NDTV Khabar

गोरक्षा के नाम पर हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, स्वामी अग्निवेश पर भीड़ का हमला, 5 बड़ी खबरें

झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया, काले झंडे दिखाए और हाथापाई भी की. बताया जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश एक कार्यक्रम में शामिल होने पाकुड़ पहुंचे थे और उसी समय होटल से बाहर निकले थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोरक्षा के नाम पर हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, स्वामी अग्निवेश पर भीड़ का हमला, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया, काले झंडे दिखाए और हाथापाई भी की. बताया जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश एक कार्यक्रम में शामिल होने पाकुड़ पहुंचे थे और उसी समय होटल से बाहर निकले थे. वहीं, कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने के विवाद के बीच राहुल गांधी ने एक नया ट्वीट किया है. उनका कहना है, कांग्रेस कतार में खड़े आख़िरी आदमी के साथ है. इधर, गोरक्षकों द्वारा हिंसा के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने के लिए दिशानिर्देश जारी किए है. उधर, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ 35 साल की हो चुकी हैं. सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके पर कैटरीना ने अपनी खूबसूरत तस्वीर जारी की.

झारखंड के पाकुड़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की स्वामी अग्निवेश से मारपीट
 

gnvhl04o

झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया, काले झंडे दिखाए और  हाथापाई भी की. बताया जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश एक कार्यक्रम में शामिल होने पाकुड़ पहुंचे थे और उसी समय होटल से बाहर निकले थे. टिप्पणियां बताया जा रहा है कि स्वामी अग्निवेश के साथ बीजेपी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पिटाई की है. पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारे भी लगाए.

कांग्रेस 'मुसलमानों की पार्टी' विवाद के बीच राहुल गांधी का एक नया ट्वीट, कहा- ''मैं ही कांग्रेस हूं''
 

vpoi62eo

कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने के विवाद के बीच राहुल गांधी ने एक नया ट्वीट किया है. उनका कहना है, कांग्रेस कतार में खड़े आख़िरी आदमी के साथ है. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले हफ़्ते आजमगढ़ की एक रैली में पूछा था कि कांग्रेस सिर्फ मुस्लिम पुरुषों पार्टी है या फिर मुस्लिम महिलाओं की भी. हालांकि राहुल से मिलने वाले मुस्लिम बुद्धिजीवियों के मुताबिक राहुल ने ऐसा कुछ नहीं कहा. 

चेन्नई में 11-वर्षीय बच्ची से कई महीनों तक रेप, 18 आरोपियों में सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी
 

utu70afg

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है. बच्ची को कथित रूप से बेहोश की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं. पुलिस का कहना है कि उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. गिरफ्तार किए गए लोगों में बिल्डिंग का लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं. 

गोरक्षा के नाम पर हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा, संसद कानून बनाए, जिसमें भीड़ द्वारा हत्या के लिए सज़ा का
प्रावधान हो 

 

2oauqbi8

गोरक्षकों द्वारा हिंसा के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने के लिए दिशानिर्देश जारी किए है. कोर्ट ने चार हफ्ते में केंद्र और राज्यों को लागू करने के आदेश दिए है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कोई नागरिक अपने हाथ में कानून नहीं ले सकता. ये राज्य सरकारों का फर्ज है कि वो कानून व्यस्था बनाये रखें. कोर्ट ने कहा कि संसद इसके लिए कानून बनाए, जिसके भीड़ द्वारा हत्या के लिए सजा का प्रावधान हो. 
टिप्पणियां

35 की उम्र में 21 की लगती हैं कैटरीना कैफ, ट्रेनर ने खोले फिटनेस के राज़....
 

t3abue18

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ 35 साल की हो चुकी हैं. सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके पर कैटरीना ने अपनी खूबसूरत तस्वीर जारी की. इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहीं कैटरीना ने इस फोटो में खुद को 35 का नहीं बल्कि 21 साल का बताया है. फिल्म 'धूम-3' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' तक, कैटरीना कैफ हर बार अपने अभिनय और फिट बॉडी से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं. 

VIDEO: झारखंड के BJP कार्यकर्ताओं ने की स्वामी अग्निवेश से मारपीट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement