Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'याकूब मेनन की फांसी टालने के लिए सुप्रीम कोर्ट रात में खुल सकता है, लेकिन अयोध्या मामले में तारीख पर तारीख...'

अयोध्या मामले की सुनवाई अगले साल जनवरी तक टलने के बाद हरियाणा के मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता अनिल विज (Anil Vij) ने सुप्रीम कोर्ट पर तंज कसा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'याकूब मेनन की फांसी टालने के लिए सुप्रीम कोर्ट रात में खुल सकता है, लेकिन अयोध्या मामले में तारीख पर तारीख...'

हरियाणा के मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अयोध्या मामले की सुनवाई अगले साल जनवरी तक टलने के बाद हरियाणा के मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता अनिल विज (Anil Vij) ने सुप्रीम कोर्ट पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि न्यायालय मुंबई आतंकी हमले के दोषी याकूब मेमन की फांसी को टालने के अनुरोध पर देर रात भी सुनवाई कर सकता है. विज ने ट्वीट कर इस वाक्य को दो बार लिखा, 'सुप्रीम कोट महान है.' उन्होंने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट महान है. चाहे तो 29 जुलाई 2014 को 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेनन की फांसी की सजा टालने के लिए कोर्ट का दरवाजा रात को खोल दे और चाहे तो राम मंदिर जिसके लिए करोड़ों भारतवासी टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हों, उसको तारीख दे दे-सुप्रीम कोर्ट महान है.'

यह भी पढ़ें : अयोध्या मामले की सुनवाई टलने के बाद योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कही यह बात....
 


बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 30 जुलाई 2015 को याकूब मेमन मामले की सुनवाई देर रात में की थी. अंबाला में मीडिया से बात करते हुए भी विज ने इसी प्रकार की टिप्पणी की. उन्होंने कहा, 'यह याकूब मेमन मामले की सुनवाई के लिए मध्य रात्रि तक जागा रह सकता है तथा यह राम जन्मभूमि मालिकाना हक मामले की सुनवाई को तीन माह के लिए टाल सकता है, जबकि करोड़ों लोग इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें : राम मंदिर को जल्द बनाने के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने उठाया यह कदम

उन्होंने कहा कि देश के हर हिस्से के लोग चाहते हैं कि केन्द्र सरकार एक अध्यादेश लाए, ताकि अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण हो सके. विज अपने विवादास्पद बयानों को लेकर जाने जाते हैं. इससे पूर्व उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना घातक निपाह वायरस से की थी. उन्होंने लोगों को चेतावनी भी दी थी कि जो लोग गौमांस के बिना नहीं रह सकते, वे हरियाणा में प्रवेश ना करें. 

VIDEO : क्या कानून से बनेगा राम मंदिर?

टिप्पणियां

बता दें कि एक दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या में ज़मीन विवाद (Ayodhya Dispute) मामले की सुनवाई टल गई थी. अब जनवरी में तय होगा कि सुनवाई कब होगी. CJI रंजन गोगोई ने कहा कि जनवरी में उचित बेंच सुनवाई की तारीख तय करेगी. 

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement