सुशांत सिंह राजपूत केस : बिहार पुलिस के अधिकारी को क्वॉरंटाइन करने पर SC ने कही ये बात

Sushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सुशांत काफी टैलेंटेड कलाकार थे उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत चौंकाने वाली है. इसकी जांच होनी चाहिए. 

नई दिल्ली:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में महाराष्ट्र और बिहार सरकार आमने-सामने हैं. एक्टर की मौत के मामले में बिहार पुलिस की जांच की अगुवाई कर रहे पुलिस अधिकारी को क्वॉरंटाइन में रखने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को टिप्पणी की. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार पुलिस के अधिकारी को मुंबई में क्वारंटाइन किये जाने पर नाराजगी जताई और कहा कि ऐसी कार्रवाई से गलत संदेश जाता है. शीर्ष अदालत ने अभिनेता की मौत की अब तक की जांच पर मुंबई पुलिस से रिपोर्ट भी मांगी है.

सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा, "बिहार पुलिस के अधिकारी को क्वॉरंटाइन करने का अच्छा संदेश नहीं गया है. मुंबई पुलिस की पेशेवर रूप से एक अच्छी छवि है." रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई स्थानांतरित की मांग करते हुए शीर्ष न्यायालय में याचिका दायर की है. एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर कथित तौर से सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. 

शीर्ष न्यायालय ने कहा कि बिहार, महाराष्ट्र सरकार और केंद्र सरकार से जांच की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है और सुशांत सिंह राजपूत के पिता को रिया चक्रवर्ती की याचिका पर तीन दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा है. सभी पक्षों को तीन दिन में रिया की याचिका पर जवाब दाखिल करना है. याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई होगी. 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सुशांत काफी टैलेंटेड कलाकार थे उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत चौंकाने वाली है. इसकी जांच होनी चाहिए. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है. विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि पूरे बॉलीवुड से पूछताछ हो रही है लेकिन जिस शख्स ने सुशांत की बॉडी नीचे उतारी. उसे कैसे हैदराबाद जाने दिया गया. 

वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई करेगी