NDTV Khabar

संजीव भट्ट के 22 साल पुराने NDPS मामले में SC ने दखल देने से किया इंकार, याचिका खारिज

गुजरात के पूर्व IPS संजीव भट्ट के 22 साल पुराने एनडीपीएस (NDPS) के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से इनकार कर दिया है. यह याचिका संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजीव भट्ट के 22 साल पुराने NDPS मामले में SC ने दखल देने से किया इंकार, याचिका खारिज

गुजरात के पूर्व IPS संजीव भट्ट की फाइल फोटो

खास बातें

  1. सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से इनकार कर दिया है
  2. यह याचिका संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट ने दाखिल की थी
  3. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले में दखल नहीं देंगे
नई दिल्ली:

गुजरात के पूर्व IPS संजीव भट्ट के 22 साल पुराने एनडीपीएस (NDPS) के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से इनकार कर दिया है. यह याचिका संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले में दखल नहीं देंगे और अगर याचिकाकर्ता चाहे तो हाईकोर्ट जा सकता है. वहीं गुजरात सरकार ने कहा कि याचिका में लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. हमारे पास सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें साफ है कि भट्ट अपने वकीलों से बात कर रहे हैं. 

7 रोहिंग्याओं को वापस म्यांमार भेजने का रास्‍ता साफ, भारत में रोकने की याचिका SC ने की खारिज

गुजरात के पूर्व IPS संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की. पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि गुजरात सरकार इन आरोपों का जवाब दे.  सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि संजीव भट्ट की पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप बेहद गंभीर हैं. कोर्ट को सबसे पहले इन पर गुजरात सरकार से जवाब चाहिए अगर किसी नागरिक की पत्नी इस तरह के आरोप लगाती है तो राज्य सरकार को बताना होगा कि क्या चल रहा है.  


सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस कुरियन सेकंड हैंड कार से चलते हैं तो CJI सहित कई के पास न घर है न वाहन

टिप्पणियां

दरअसल, संजीव भट्ट की पत्नी श्वेता भट्ट ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि उनके पति इस वक्त NDPS मामले में पुलिस रिमांड पर हैं और उन्हें पुलिस इस दौरान ना तो वकालतनामा साइन करने दे रही है और ना ही इस केस को कोर्ट में चुनौती देने दे रही है.  

VIDEO: संजीव भट्ट को कोर्ट की फटकार, बीजेपी ने बनाया बड़ा मुद्दा
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement