NDTV Khabar

फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, इस तारीख को होगी रिलीज

फिल्म 'फन्ने खां' को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. एक याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म फन्ने खां की रिलीज पर रोक से साफ इनकार कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, इस तारीख को होगी रिलीज

फन्ने खां पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नई दिल्ली: फिल्म 'फन्ने खां' को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. एक याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म फन्ने खां की रिलीज पर रोक से साफ इनकार कर दिया है. यानी अब फिल्म 3 अगस्त को ही रिलीज होगी. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में वासू भगनानी ने 'फन्ने खां' फिल्म रिलीज को रोकने और बॉम्बे हाईकोर्ट के केस को दिल्ली हाईकोर्ट में ट्रासफर करने की अर्जी दी थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. याचिकाकर्ता की ओर से पेश राजीव धवन ने कहा कि उनके पास फिल्म की रिलीज को रोकने का अधिकार है. उनके पास ही फिल्म को रिलीज करने का अधिकार है. 

मोहम्मद रफी के गाने 'बदन पे सितारे' पर थिरके अनिल कपूर, शम्मी कपूर की स्टाइल में आए नजर...

सुपर कैसेट इंडस्ट्रीज की ओर से कहा गया कि हमने 9 जुलाई को दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर याचिकाकर्ता के खिलाफ एक्स- पार्टी आदेश प्राप्त किए थे. याचिकाकर्ता ने 11 जुलाई को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की और 25 जुलाई को फैसला सुरक्षित रखा गया है.  

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज पर रोक की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की. वासु भगनानी की फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन टीम 'पूजा एंटरटेनमेंट' ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. यह याचिका फिल्म के वितरण को लेकर हुए विवाद की वजह से दाखिल की गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर व डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर तीन अगस्त को होने वाली रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. 

Fanney Khan को प्रमोट करने के लिए हद से गुजर गए अनिल कपूर, सड़क से लेकर दीवार तक करते दिखे ये काम

टिप्पणियां
याचिका में भगनानी ने कहा है कि फिल्म निर्माता ने इस फिल्म के पूरे देश में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए उनकी कंपनी से करार किया था और उन्होंने इसके लिए दस करोड रुपये भी दिए थे. लेकिन बाद में गलत तरीके से ये करार सुपर कैसेट इंड्रस्टीज को दे दिया गया. इस संबंध में दिल्ली हाईकोर्ट और बॉम्बे हाईकोर्ट में दो मामले चल रहे हैं. याचिका में कहा गया है कि एक अगस्त को दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है और बॉम्बे हाईकोर्ट के मामले को भी दिल्ली हाईकोर्ट में ट्रांसफर करना चाहिए. इसलिए फिल्म की रिलीज पर फिलहाल रोक लगाई जानी चाहिए. 

फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, और राजकुमार राव मौजूद हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे संगीतकार का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे ज़िंदगी दूसरा मौका दे रही है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement