NDTV Khabar

सीबीआई में अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव की नियुक्ति पर सुप्रीम कोर्ट का दखल से इन्कार

सीबीआई के अंतरिम निदेशक के रूप में एम नागेश्वर राव की नियुक्ति के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से इनकार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीबीआई में अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव की नियुक्ति पर सुप्रीम कोर्ट का दखल से इन्कार

सीबीआई में नागेश्वर राव की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका का सुप्रीम कोर्ट ने किया निपटारा.

नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई अफसर एम नागेश्वर राव को उस मामले में राहत दी है, जिसमें उनकी नियुक्ति को चुनौती दी गई थी.सीबीआई के अंतरिम निदेशक के रूप में एम नागेश्वर राव की नियुक्ति के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दखल देने से इनकार किया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इसमें कोई एक्शन की जरूरत नहीं है. पारदर्शिता के मुद्दे पर याचिका दाखिल कर सकते हैं पिटीशनर.सुप्रीम कोर्ट ने कॉमन कॉज की याचिका का निपटारा किया.

सीबीआई के अंतरिम निदेशक के रूप में एम नागेश्वर राव की नियुक्ति के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया.अंतरिम निदेशक के तौर पर नागेश्वर राव की नियुक्ति कानूनी रूप से सही है या नहीं, इस पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था. गैर सरकारी संगठन(एनजीओ) कॉमन कॉज ने नियुक्ति को यह कहते हुए चुनौती दी थी कि पीएम की अध्यक्षता वाली उच्च शक्ति समिति के बिना ये कदम उठाया गया थाय वहीं केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि राव की नियुक्ति के लिए पैनल से मंजूरी ली गई थी.

टिप्पणियां

वीडियो- सीबीआई अफसर नागेश्वर राव अवमानना के दोषी 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement