कोरोना केस बढ़ने पर SC ने जताई नाराजगी, कहा-लोग बिना मास्‍क के घूम रहे, ये क्‍या चल रहा है

देश में कोरोना के मामलों की संख्‍या बढ़ते हुए 95 लाख 34 हजार 964 तकक पहुंच गई है. कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 1,38,648 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.

कोरोना केस बढ़ने पर SC ने जताई नाराजगी, कहा-लोग बिना मास्‍क के घूम रहे, ये क्‍या चल रहा है

कोरोना के केसों की संख्‍या बढ़ने पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • कहा, केंद्र SOP जारी करके सो गया
  • एसओपी को सही तरीके से लागे कराया जाना चाहिए
  • लोग सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे
नई दिल्ली:

देश में कोरोना संक्रमण के मामले (Corona infection cases) तेजी से बढ़ने को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने नाराजगी जताई. SC ने कहा, 'केंद्र एसओपी जारी करके ‌सो गया, एसओपी सही तरीके से लागू कराया जाना चाहिए.'सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि तमाम लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे. इधर-उधर थूक रहे हैं, क्या चल रहा है. सॉलिसिटर जनरल (SG) ने कहा कि उल्लंघन करने वालों पर चालान की व्यवस्था की गई है. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राज्य सरकारें, क्या कर रही हैं. सोशल गैदरिंग को लेकर भी लापरवाही बरती जा रही है. एसजी ने कहा कि हम किसी राज्य पर दोषारोपण नहीं कर रहे. हम देख रहे हैं कि किस तरह से कोरोना से बचाव हो और समस्या का हल निकले.

'दिल्ली हाईकोर्ट जाएं डॉक्टर', वेतन नहीं मिलने के मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्देश

गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामलों की संख्‍या बढ़ते हुए 95 लाख 34 हजार 964 तकक पहुंच गई है. कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 1,38,648 लोगों को जान गंवानी पड़ी है. 89,73,373 लोग इलाज के बाद रिकवर हो चुके हैं और देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 4,22,943 है. महाराष्‍ट्र, दिल्‍ली, तमिलनाडु, आंध्रपदेश और कर्नाटक जैसे राज्‍य कोरोना से बेहद प्रभावित हैं.

RT-PCR टेस्ट की कीमत घटाने को लेकर SC ने केंद्र और राज्यों से मांगा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com