NDTV Khabar

जमीन सौदा मामले में राजस्थान के सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

यह मामला 2010 में एक राष्ट्रीय राजमार्ग के विस्तारीकरण के लिए एनएचएआई को सरकारी जमीन का एक टुकड़ा देकर कथित तौर पर 1.97 करोड़ रुपये का मुआवजा लेने का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जमीन सौदा मामले में राजस्थान के सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भूमि सौदे मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका पर राजस्थान की सीएम वसुंधरा और उनके सासंद बेटे दुष्यंत सिंह को नोटिस जारी किया है.  उन पर धौलपुर में जमीन का गलत तरीके से मुआवजा लेने का आरोप लगाया गया है. सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी गई है. आपको बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और सीबीआई जांच करवाने की अपील करने वाली याचिका खारिज कर दी थी.  

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ, राहुल गांधी के घर पर ली सदस्यता

टिप्पणियां
यह मामला 2010 में एक राष्ट्रीय राजमार्ग के विस्तारीकरण के लिए एनएचएआई को सरकारी जमीन का एक टुकड़ा देकर कथित तौर पर 1.97 करोड़ रुपये का मुआवजा लेने का है. याचिका में श्रीजन शेषा ने कहा है कि उनके (वसुंधरा और दुष्यंत) व अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कर सीबीआई जांच हो. इससे पहले पटियाला हाउस की सीबीआई कोर्ट भी इस याचिका को रद्द कर चुकी है.

वसुंधरा के गढ़ में बोले राहुल - PM सिर्फ अमीरों का कर्ज माफ करते हैं​

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement