NDTV Khabar

आम्रपाली ग्रुप को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश: MS धोनी से कितने पैसे का लेन-देन हुआ, इसका खुलासा कल तक करें

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप को निर्देश दिया है कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से 2009-16 के बीच सभी रकम के लेनदेन की जानकारी का खुलासा करे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली ग्रुप को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश: MS धोनी से कितने पैसे का लेन-देन हुआ, इसका खुलासा कल तक करें

एमएस धोनी (फाइल फोटो)

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप को निर्देश दिया है कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से 2009-16 के बीच सभी रकम के लेनदेन की जानकारी का खुलासा करे. बता दें कि इस अवधि में एमएस धोनी आम्रपाली ग्रुप के ब्रांड अम्बेसडर रहे. एमएस धोनी का दावा है कि इसी दौरान धोनी ने आम्रपाली में एक पेंटहाउस भी बुक कराया था. धोनी ने आम्रपाली ग्रुप पर ब्रांड अम्बेसडर के रूप में काम करने के दौरान 40 करोड़ रुपये बकाया होने का दावा भी कोर्ट के सामने किया है.

आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

कोर्ट ने फोरेंसिक ऑडिटर की उस रिपोर्ट को भी मान लिया जिसमे करोडों रुपए की सैफनिंग की बात कही गई है. धोनी ने अपनी नई याचिका में कोर्ट से गुहार लगायी है कि आम्रपाली प्रोजेक्ट में उसे पेंटहाउस का कब्ज़ा दिलाया जाय. साथ ही उसे अन्य घर खरीदारों की तरह लेनदारों की सूची में भी शामिल किया जाय. 


आम्रपाली केस : कोर्ट ने कंपनी से कहा, आपने तो बहुत कुछ हजम किया.. इन्द्राय स्वाहा.. तक्षकाय स्वाहा!

धोनी ने कोर्ट को हलफनामे के ज़रिए बताया है कि उसने रांची में आम्रपाली सफायर में पेंटहाउस बुक कराया था. तब आम्रपाली ग्रुप के मैनेजमेंट ने गुमराह कर हसीन सपने दिखाए थे. इसी चक्कर मे आम्रपाली ने उनको अपने प्रोजेक्ट्स का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया था. धोनी ने कोर्ट से कहा है कि उसे ठगा गया है. उसके ब्रांड प्रमोशन के करोड़ो रूपये भी बकाया हैं और घर नहीं मिला सो अलग.

VIDEO : आम्रपाली मामले में सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख

टिप्पणियां


 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement