सूरत का बिल्डर कर रहा नेक काम, बिना किराया लिए 42 परिवारों को रहने के लिए दिए फ्लैट

ऐसे में सूरत (Surat) के एक बिल्डर ने दरियादिली दिखाते हुए कुछ आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है. बिल्डर प्रकाश भलानी (Builder Prakash Bhalani) ने अपनी नई बिल्डिंग मे 42 परिवारों को बिना किराए के रहने के लिए फ्लैट दिया है.

सूरत का बिल्डर कर रहा नेक काम, बिना किराया लिए 42 परिवारों को रहने के लिए दिए फ्लैट

सूरत का बिल्डर कर रहा नेक काम, बिना किराए के 42 परिवारों को दिया रहने के लिए फ्लैट

सूरत:

कोरोना महामारी (Covid 19 Pandemic) की वजह से लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. किसी के पास दो वक्त की रोटी जुटाने के लिए पैसे नहीं हैं, तो कोई घर का किराया नहीं दे पा रहा है. ऐसे में सूरत (Surat) के एक बिल्डर ने दरियादिली दिखाते हुए आर्थिक तंगी से जूझ रहे कुछ लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है. बिल्डर प्रकाश भलानी (Builder Prakash Bhalani) ने अपनी नई बिल्डिंग मे 42 परिवारों को बिना किराए के रहने के लिए फ्लैट दिया है. बिल्डर का कहना है कि, इन सभी लोगों से किराया नहीं लिया जाएगा, सिर्फ फ्लैट के रखरखाव के लिए इन्हें मात्र 1500 रुपए शुल्क देना होगा. ये सभी लोग जब तक चाहें यहां रह सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना संकट में मदद को आगे आए डायमंड कारोबारी, 32 पीड़ित परिवारों को सौंपे चेक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिल्‍डर का सूरत में ओलपाड के उमरा में रुद्राक्ष लेक पैलेस (Rudraksh lake palace) नाम का एक प्रोजेक्ट बनकर तैयार है। कोरोना काल में  अभी इनके लिए कोई खरीदार नहीं आ रहा है। ऐसे में बिल्डर ने दरियादिली दिखाते हुए कोरोना संकट से परेशान लोगों को रहने के लिए मुफ्त में फ्लैट दिया है। बिल्‍डर ने बताया, कि हमारी रुद्राक्ष लेक पैलेस सोसायटी में 92 फ्लैट हैं, जिनमें से 42 फ्लैटों में हमने लोगों को मुफ्त में रहने के लिए घर दे दिया है। ये वे लोग हैं जो रोजगार की उम्‍मीद के साथ सूरत शिफ्ट हुए थे, लेकिन पहले लॉकडाउन और अनलॉक में कंपनियों ने इनकी सैलरी काट दी तो कुछ को नौकरी से ही निकाल दिया है।