NDTV Khabar

गुजरात : लड़की को मिली प्यार की सजा, पिता ने जिंदा जलाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. 20 साल की रूबीना अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी जिससे नाराज पिता ने उसे घर वापस बुलाकर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया।
सूरत:

गुजरात के सूरत शहर में शान के नाम पर कत्ल का मामला सामने आया है। खटोदरा इलाके के आजाद नगर में मोहम्मद शेख नाम के एक शख्स ने अपनी बेटी रूबीना को जलाकर मार डाला। 20 साल की रूबीना अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी। पिता ने उसे शादी कराने का वादा करके बुलाया था। पुलिस ने मोहम्मद शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

टिप्पणियां

गौरतलब है कि 20 वर्षीय लड़की रूबीना शेख अपने प्रेमी जावेद युसूफ शेख के साथ शादी के करने के इरादे से घर से भाग गई थी। एक साल से जावेद से प्रेम करने वाली रूबीना को यह कहां पता था कि उसकी यह खता उसे इतनी महंगी पड़ने वाली है कि अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। प्रेमी जावेद शेख के साथ शादी करने के लिए भागी रूबीना को जान से मारने के लिए उसके पिता मोहम्मद ने उसे शादी करवा देने का भरोसा दिलाया और सूरत वापस बुलाया। उसके बाद पिता ने घर में ही पेट्रोल छिड़ककर रूबीना को आग के हवाले कर दिया जिससे बुरी तरह से जल गई रूबीना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना में रूबीना के पिता के हाथ भी बुरी तरह जल चुके हैं।  


पुलिस ने बताया कि मोहम्मद शेख के मुताबिक उसकी लड़की की इस हरकत से उसकी बदनामी हो रही थी और इसीलिए रूबीना के पिता ने जावेद के परिवार वालों से मिलकर बात की और कहा कि दोनों को वापस घर बुला लो हम शादी करवा देंगे। लड़की के पिता की बात लड़के के पिता को भा गई और उसने दोनों को सूरत वापस बुला लिया गया। लड़की और लड़के जैसे ही सूरत आए और उनकी शादी की बात ही चल रही थी तभी लड़की का पिता रूबीना को मां से मिलवाने के बहाने घर ले आया और लड़की पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी जिसमें बेटी की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। बेटी को जलता देख बचाने भागी मां के हाथ भी झुलस गए जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement