NDTV Khabar

पूर्व विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला गायब : पुलिस 

भानुशाली ने राज्य की अबदासा विधानसभा क्षेत्र का 2007 और 2012 के बीच प्रतिनिधित्व किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला गायब : पुलिस 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

सूरत पुलिस ने रविवार को कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली महिला गायब है. इस शिकायत की वजह से भानुशाली को पार्टी से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था. सूरत निवासी 21 वर्षीय पीड़िता ने गत 10 जुलाई को पुलिस को पत्र लिखकर भाजपा के पूर्व विधायक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किये जाने की मांग की थी. भानुशाली ने राज्य की अबदासा विधानसभा क्षेत्र का 2007 और 2012 के बीच प्रतिनिधित्व किया. पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि सम्मन जारी किये जाने के बावजूद महिला पुलिस के समक्ष उपस्थित नहीं हुई.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड से वीडियो चैट करते हुए लड़के ने लगायी फांसी 


उन्होंने कहा कि हमने शिकायतकर्ता से संपर्क करने का प्रयास किया था और पत्र में दिये गए पते पर सम्मन भी भेजा ताकि उसका बयान दर्ज किया जा सके. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता के घर के दरवाजे पर एक नोटिस चिपका दिया गया क्योंकि पुलिस जब वहां पहुंची तो कोई नहीं था. उसका पता नहीं चल रहा है. हम उससे संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं , लेकिन अब तक विफल रहे हैं.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement