NDTV Khabar

सूरत रेप केस: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पीड़िता का चाचा हो सकता है मुख्‍य आरोपी?

सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है और एक को राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूरत रेप केस: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पीड़िता का चाचा हो सकता है मुख्‍य आरोपी?

फाइल फोटो

खास बातें

  1. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है
  2. एक को राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है
  3. बच्ची का चाचा इस वारदात का मुख्य आरोपी हो सकता है.
नई दिल्ली: सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है और एक को राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ के लिए संदिग्ध को सूरत ले जाया गया है. नाबालिग और उसकी मां को बंधुआ मज़दूर की तरह काम कराने के लिए यूपी-एमपी के बॉर्डर के पास गंगापुर जगह से लाया गया था. बच्ची का चाचा इस वारदात का मुख्य आरोपी हो सकता है. पुलिस को शक है कि बच्ची की मां की भी हत्या की गई.

सूरत में 11 साल की बच्ची का रेप करने बाद हत्‍या, शरीर पर मिले 80 से ज्‍यादा चोट के निशान

पुलिस ने इस मामले में बच्ची की पहचान में मदद के लिए अपील जारी की थी, जिसकी उम्र 9 से 13 साल बताई गई. वही बच्‍ची के शव को शवगृह में रखा गया. बच्ची से की गई क्रूरता की और जानकारियां सामने आई. बच्‍ची के शरीर के ज़ख़्म एक हफ़्ते के दौरान के हैं. यानी बच्ची को हफ़्ते भर टार्चर किया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने मासूम बच्ची की पहचान को लेकर सारे कंट्रोल रूम्स को अलर्ट कर रखा है.

सूरत में बच्ची से रेप से आहत आनंद महिंद्रा बोले, रेपिस्टों को फांसी देने के लिए मैं जल्लाद बनने को तैयार

टिप्पणियां
गुजरात और पड़ोसी राज्यों की गुमशुदगी से जुड़ी 8000 शिकायतों को खंगाली गई. उस जगह के डेढ़ किलोमीटर के दायरे में चारों तरफ घर-घर सर्वे किया गया. पुलिस को शक था कि अपराध कहीं और किया गया लिहाजा अपराधियों के सुराग के लिए सीसीटीवी फुटेज तलाशे गए.

VIDEO: सूरत में 9 साल की बच्ची से रेप, शव पर चोट के 86 निशान

इस बीच रविवार को दूसरे शहरों की तरह सूरत में भी विरोध प्रदर्शन हुए लोगों की बढ़ती नाराजगी को देखते हुए गुजरात सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement