NDTV Khabar

कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज, 'जहालत के अंधेरे का पता आपके रहनुमा को भी नहीं'

Surgical Strike 2: IAF द्वारा आतंकी कैंपों पर किए गए हमले के बाद कवि कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर एयरफोर्स को सलाम किया और पाकिस्तान को चेतावनी देने के साथ-साथ तंज भी कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज, 'जहालत के अंधेरे का पता आपके रहनुमा को भी नहीं'
नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके के आतंकी कैंपों पर (Air Strike On Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने हवाई हमला किया और 300 से अधिक आतंकियों को मार गिराया. आतंकी कैंपों पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद देशभर में नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक के बयान आ रहे हैं. उधर, भारत की कार्रवाई पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अंधेरे के कारण अभी कितना नुकसान हुआ है इसका पता नहीं चला है. इस पर कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने ट्वीट कर कहा कि 'जहालत के अंधेरे ने आपके मुल्क का जो नुक़सान किया है, उसका पता आपको क्या, आपके किसी रहनुमा को ही आजतक कहां चला?' इससे पहले भी कुमार विश्वास ने कई ट्वीट कर एयरफोर्स को सलाम किया और पाकिस्तान पर तंज भी कसा.

 


 

 

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान के रक्षामंत्री कह रहे हैं कि 'अंधेरे में नुक़सान का पता नहीं चला'. सही बात है, जहालत के अंधेरे ने आपके मुल्क का जो नुक़सान किया है, उसका पता आपको क्या, आपके किसी रहनुमा को ही आजतक कहां चला?' '

 

 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'इसबार सर्जिकल स्ट्राइक का कोई भी सबूत मांगे तो @IAF_MCC से अनुरोध है कि आप जांबाज़ों ने जैसा हज़ार टन का सबूत इमरान खान को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी ज़रूर पहुँचाए!

 

 

जब भारतीय वायुसेना कर रहा था आतंकी कैंपों को नेस्तनाबूद, उस वक्त कहां और क्या कर रहे थे पीएम मोदी

इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया, 'कई दिनों से बालाकोट वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, एयरफोर्स ने रात हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है! अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता. इसलिए उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा! जितना मांगोगे उतना टमाटर भेजेगें. वादा.

12 मिराज, 1000 किलो बम, 20 मिनट का ऑपरेशन और 300 आतंकी ढेर, 10 बड़ी बातें

टिप्पणियां

वायुसेना ने सोमवार देर रात की कार्रवाई
बता दें कि पुलवामा हमले का जवाब देने के लिए भारतीय वायुसेना ने सोमवार की देर रात 3.30 बजे (मंगलवार सुबह 3.30 बजे) के करीब भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने पीओके के पार जाकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों पर हमला बोला. यह हमला पूरी तरह से सफल हुआ है. इस हवाई हमले में जैश के सभी आतंकी कैंप नष्ट हो गए. बताया यह भी जा रहा है कि इन कैंपों में लश्कर और हिज्बुल के भी कैंप शामिल थे. वायुसेना ने तीन आतंकी कैंप तबाह किए. इस हमले में करीब 1000 किलो बम का इस्तेमाल किया गया. भारतीय वायुसेना का पूरा ऑपरेशन बमुश्किलन 20 मिनट चला और सारे विमान सुरक्षित लौट आए. कहीं खरोंच तक नहीं लगी.

VIDEO: भारतीय वायुसेना ने आतंकी कैंपों पर हमला कर किया तबाह​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement