सेना प्रमुख बिपिन रावत का पाकिस्‍तान को कड़ा संदेश, जरूरत पड़ी तो फिर होगी सर्जिकल स्‍ट्राइक

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्‍तान को कड़े शब्‍दों में चेतावनी दी है. उन्‍होंने कहा कि आतंकवादी आते रहेंगे और हम उनके स्वागत में बैठे हैं. वो आते रहेंगे और हम लोग तैयार बैठे हैं.

सेना प्रमुख बिपिन रावत का पाकिस्‍तान को कड़ा संदेश, जरूरत पड़ी तो फिर होगी सर्जिकल स्‍ट्राइक

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्‍तान को कड़े शब्‍दों में चेतावनी दी है. उन्‍होंने कहा कि आतंकवादी आते रहेंगे और हम उनके स्वागत में बैठे हैं. वो आते रहेंगे और हम लोग तैयार बैठे हैं. इंफिल्ट्रेशन जैसा कि बताया गया है चलता रहेगा. सरहद के उस पार जो आतंकवादी हैं वो तैयार बैठे हैं और हम भी उनके लिए इस तरफ तैयार बैठे हैं. वो इधर आएंगे, हम उन्हें रिसीव कर रहे हैं और रिसीव करके ढाई फुट ज़मीन के नीचे भेजते रहेंगे.'

सेना प्रमुख ने सोमवार को कहा कि पिछले वर्ष नियंत्रण रेखा के पार जाकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के लिए एक संदेश था, और उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर और भी इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक का संकेत दिया.

रावत ने इंडियाज मोस्ट फीयरलेस नामक किताब के लोकार्पण के बाद कहा, "स्ट्राइक एक संदेश था, जिसे हम देना चाहते थे. मैं समझता हूं कि वे हमारे संदेश को समझ गए हैं. जरूरत पड़ने पर ऐसी कार्रवाई फिर की जा सकती है." इस किताब में म्यांमार सीमा और नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सामाग्री है.

VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान 36 आतंकी मारे गए

(इनपुट आईएएनएस से...)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com